BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Nafe Singh Murder Case: श्रद्धांजलि देने के लिए बहादुरगढ़ में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी, अभय चौटाला ने जांच के लिए बड़ी मांग

Nafe Singh Rathee


Nafe Singh Murder Case: इनेलो पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और दो बार विधायक रह चुके नफे सिंह राठी को श्रद्धांजलि देने के लिए बहादुरगढ़ में लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। इस दौरान इनेलो महासचिव अभय चौटाला शोकसभा में पहुंचे। यहां उन्होंने नफे सिंह राठी को पुष्पांजलि भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि और परिवार को सांत्वना भी दी।


अभय सिंह चौटाला  ने कहा कि नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में सीबीआई को करनी चाहिए। इसके लिए वह जल्द ही हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे। उनका कहना है कि सीबीआई को सरकार यह केस कब ट्रांसफर करेगी। इसके लिए भी हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा।


चौटाला का कहना है कि हमें सरकार पर भरोसा नहीं है कि सरकार इस मामले में परिवार को न्याय दिला पाएगी। उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि सरकार नफे सिंह राठी को मरवाने वाले लोगों को पुलिस कब गिरफ्तार करेगी। 


चौटाला का कहना है कि नफे सिंह राठी को मारने वाले तो केवल शूटर हैं। उन्होंने सिर्फ पैसे लेकर नफे सिंह राठी का मर्डर किया है। नफे सिंह राठी की हत्या सरकार की साजिश है और सरकार के साथ-साथ भाजपा के स्थानीय नेता इसके दोषी हैं।


अभय सिंह चौटाला का कहना है कि वे आज डीसी और एसपी से भी इस मामले में बात करेंगे कि आखिर पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है। उनका कहना है कि अगर पुलिस जांच से वे संतुष्ट नहीं हुए तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बड़ा फैसला लेंगे।


ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस जांच किस तरह से आगे बढ़ती है।

Comments0

Type above and press Enter to search.