BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Dada Lakhmi Part-2 Movie: हरियाणवी दर्शकों के खुशख़बरी, फिल्म दादा लखमी के दूसरे पार्ट की रुपरेखा तैयार

Dada Lakhmi Part-2 Movie


Dada Lakhmi Movie: हरियाणा के सूर्य कवि पंडित लखमी चंद पर बनी फिल्म को दूसरा पार्ट जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा। एक इन्टरव्यू में इस फिल्म के मुख्य अभिनेता और बॉलीवुड में अपना लोहा मनवा चुके यशपाल शर्मा ने कहा कि निश्चित रूप से इस की रूपरेखा लगभग तैयार है।


उन्होंने कहा है कि पहली पार्ट से भी बड़ी फिल्म बनाने का सपना है। बजट को लेकर कुछ समस्या है। कुछ लोगों ने इसमें पैसा लगाने का प्रस्ताव दिया है। परंतु हम लोग उन के साथ मिलकर ही आगे बढ़ेंगे जिनकी रूह में हरियाणवी बसती हो। यह फिल्म मिशन है, व्यापार नहीं है। 


दादा लखमी के निर्माण और रिलीज के दौरान पैसों को लेकर अफवाहों पर उन्होंने कहा कि जिसको न बिजनेस का और न ही फिल्म निर्माण व वितरण का ज्ञान है, वे ही इधर उधर की बातें कर रहे हैं। वे दुराग्रह व पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं। मैं यह चुनौती देता हूं कि कोई हरियाणा जैसे छोटे क्षेत्र में फिल्म से करोड़ों कमा कर दिखाये। ये सब बचकाना बाते हैं, जिनका कोई आधार नहीं है।


यशपाल शर्मा ने कहा कि हरियाणा की माटी का मुझ पर कर्ज है, मुझे नहीं पता मैं कितना यह कर्ज उतार पाऊंगा। उन्होंने बताया कि इस समय वह अभिनय में बहुत व्यस्त हैं। अक्षय कुमार, आमिर खान जैसे कलाकारों के साथ भी फिल्में फ्लोर पर हैं, इनमें वेलकम 3, चंदू चैंपियन, अफगानी स्नो इत्यादि हैं। 


कुछ वेब सीरीज भी शर्मा कर रहे हैं, जिनकी विषय वस्तु को वह लीक से हट कर बताते हैं। उन्होंने बताया कि एक पंजाबी फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी के सिलसिले में यहां आया हूं। फिल्म हरियाणा की एक लड़की की कहानी है। फिल्म में यशपाल शर्मा का किरदार मुख्य अदाकारा सोनम बाजवा के पिता का है। सभी लोग पूरी मेहनत से फिल्म बना रहे हैं। 


मैं पाठकों को यही कहना चाहूंगा कि दादा लखमी की तरह इस फिल्म को भी अपना भरपूर प्यार दें। दादा लखमी हरियाणवी फिल्मों के इतिहास में मील का पत्थर साबित हुई, क्या आपको ऐसा आभास था पर उन्होंने कहा कि दादा लखमी को केवल हरियाणा में ही देखा और सराहा नहीं गया है बल्कि दूसरे राज्यों में भी खूब प्यार मिला है। 


उन्होंने कहा कि दर्शकों ने दादा लखमी को एक त्यौहार की तरह बना दिया। दूर दराज से लोग थियेटरों में देखने के लिए आते। इसके अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी दर्शकों ने फिल्म को खूब देखा। फिल्म समालोचकों ने इसे अनूठी बायोपिक कह कर इसकी प्रशंसा की। मेरे पास लोगों के जो संदेश आ रहे हैं, उससे निर्माण से जुड़े सभी लोग अभिभूत हैं और हम उन सभी संदेशों को प्रकाशित करने की योजना बना रहे हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.