BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

भाजपा के दरवाजे पर फिर जाएगी जेजेपी, एनडीए नेतृत्व के साथ चर्चा के लिए समन्वय समिति का गठन

Haryana BJP-JJP


Lok Sabha Election 2024: जननायक जनता पार्टी ने रविवार को कहा कि उसने आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर एनडीए नेतृत्व के साथ चर्चा के लिए एक समन्वय समिति का गठन किया है।


हरियाणा में सहयोगी भाजपा और जेजेपी दोनों ने हाल के महीनों में कहा है कि वे सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं और उन्होंने इस बारे में कोई प्रतिबद्धता नहीं जताई है कि वे ये चुनाव संयुक्त रूप से लड़ेंगे या नहीं।


यह पूछे जाने पर कि लोकसभा चुनाव के बारे में क्या निर्णय लिया गया है, उप मुख्यमंत्री और जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) नेता दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी प्रमुख अजय सिंह चौटाला ने एनडीए नेतृत्व के साथ चर्चा के लिए एक समिति का गठन किया है।


उन्होंने कहा, "एक सप्ताह के भीतर चर्चा के बाद समिति अपनी रिपोर्ट पीएसी (जेजेपी की राजनीतिक मामलों की समिति) को देगी। इसके बाद पीएसी निर्णय लेगी।"



यह पूछे जाने पर कि दोनों सहयोगियों के बीच कितनी लोकसभा सीटों पर समझौता हो सकता है, दुष्यंत ने कहा, "चर्चा होने के बाद निर्णय लिया जाएगा"।


वह अपनी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक से इतर करनाल में पत्रकारों से बात कर रहे थे।


इससे पहले, लोकसभा चुनाव के सिलसिले में गुरुवार को दिल्ली में हुई हरियाणा भाजपा की राज्य चुनाव समिति की बैठक में कई नेताओं ने कहा कि पार्टी 2019 के चुनावों का प्रदर्शन दोहराएगी और सभी 10 सीटों पर कमल खिलेगा। "

Comments0

Type above and press Enter to search.