BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयार, कुमारी शैलजा बोलीं- राहुल गांधी की यात्रा हो रहा बड़ा असर

Kumari Selja


अंबाला: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने तैयारियां तेज कर दी है। वहीं कांग्रेस ने अब राज्य में जी जान लगा दी है।


अंबाला में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने कहा कि जहां एक तरफ मोदी की झूठी गारंटी है तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी की यात्रा और सच्चाई है, जिसे लोगों का समर्थन मिल रहा है।


 केंद्र सरकार के चुनाव से पहले अगली सरकार के एजेंडे तैयार करने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा कि ये बस 2047 की बात करते हैं, हरियाणा में इनके 75 पार की क्या सच्चाई रही। ये सिर्फ बातें हैं असलियत चुनाव के बाद सामने आएगी।


किसानों के मुद्दे पर बोली कुमारी शैलजा


पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने किसानो के मुद्दे पर भी सरकार को घेरा और कहा कि हरियाणा-पंजाब के बॉर्डर पर किस तरह के हालात बना दिए। लोगों के व्यापार पर और लोगों के आने-जाने पर असर पड़ रहा है। जबकि इन्होंने ही कहीं न कहीं वायदे किये थे। शैलजा ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में आएगी किसानों की समस्या खत्म की जाएगी।


पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने अंबाला में पत्रकारों से बातचीत करते हुए हरियाणा की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए और कहा कानून व्यवस्था के बुरे हाल हैं। लोगों में अपराधियों का डर है कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता।

Comments0

Type above and press Enter to search.