BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

गांव बलाली और गुड़ाना की पेयजल व्यवस्था का होगा सुदृढ़ीकरण, 1.99 करोड़ हुए जारी

Naina chautala


चरखी दादरी: क्षेत्र से पेयजल किल्लत को दूर करने की मुहिम में लगी विधायक नैना सिंह चौटाला के प्रयास तेजी से रंग ला रहें हैं। विधायक नैना सिंह चौटाला के प्रयासों से प्रदेश सरकार ने बाढड़ा विधानसभा क्षेत्र के दो गाँवो को बड़ी सौगात दी हैं। 

प्रदेश सरकार ने बाढड़ा हल्के के गांव बलाली में जलघर के नवीनीकरण और गांव के बचे हुए हिस्से में पाइपलाइन लगवाने के लिए 1 करोड़ 60 लाख रुपए की राशि जारी कर दी हैं। इसके अलावा गांव गुड़ाना में जलापूर्ति करने वाली मुख्य पाइपलाइन को बदलने को भी सरकार द्वारा स्वीकृति प्रदान करते हुए 39 लाख रुपए की राशि जारी कर दी हैं। 

गांव घीकाडा के जलघर के नवीनीकरण और RCC स्टोरेज टैंक के निर्माण के लिए 5 करोड़ 9 लाख रुपए का बजट जारी किया गया हैं। जिससे गांव घीकाड़ा के साथ-साथ मिर्च गांव वासियों को भी बड़ा लाभ मिलेंगा क्योंकि मिर्च गांव में पेयजल आपूर्ति भी गांव घीकाड़ा के जलघर से ही की जाती हैं। यह जानकारी देते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया की प्रदेश की गठबंधन सरकार आमजन को मूलभूत सुविधाएँ उपलब्ध करवाने के लिए वचनबद्ध हैं। 

उन्होंने कहा की 7 करोड़ रुपए की लागत से चार गाँवों की पेयजल व्यापक सुधार किया जाएंगा। विधायक नैना चौटाला ने बताया की जनस्वास्थ्य विभाग द्वारा टेंडर संबंधित आवश्यक कार्रवाई पूरी करवाते ही इन सभी विकास कार्यों को जल्द ही धरातल पर भी शुरू करवा दिया जाएंगे। ताकि लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े और गाँवों की पेयजल किल्लत को दूर किया जा सके।

Comments0

Type above and press Enter to search.