BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics: गृहमंत्री अनिल विज का राहुल गांधी को लेकर अजीब बयान, बोले- राजनीति छोड़ ‘बीड़ी’ बनाने का काम करदे शुरु

anil vij


अंबाला: हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी पर हमला बोला है। 


केजरीवाल के खिलाफ ईडी के कोर्ट जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल चाहते हैं कि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर ले ताकि उनकी टीआरपी बढ़े। इसीलिए केजरीवाल बार-बार ईडी द्वारा भेजे गए समन को नजरअंदाज कर रहे हैं।



गौरतलब है कि शराब मामले में ईडी द्वारा केजरीवाल को कई समन देने के बावजूद वह पेश नहीं हुए, जिस पर अब ईडी ने कोर्ट की शरण ली है। 


विज ने केजरीवाल के बीजेपी द्वारा समय पर चुनाव न कराने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि केजरीवाल गलत बयानबाजी करते रहते हैं और देश में चुनाव समय पर हो रहे हैं। बीजेपी चाहती है कि चुनाव हो और इस बार बीजेपी के 400 सांसद जीतकर आएं।


विज ने पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित होने पर बधाई देते हुए कहा कि आडवाणी ने देश में आदर्शों और उच्चतम मूल्यों पर राजनीति की और लोगों को उच्चतम मूल्यों के साथ राजनीति करने के लिए प्रेरित किया।


राहुल गांधी का बीड़ी बनाने का काम भी अच्छा: विज


पिछले दिनों बीड़ी बनाने वाली फैक्ट्री में मजदूरों के साथ बैठने को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए विज ने कहा कि राहुल गांधी राजनीति में फेल हो गए हैं। 


उन्होंने इंडी बनाई जो अब भिंडी बन गई है। अब हमें कोई और काम ढूंढना होगा और बीड़ी बनाने का ये काम भी अच्छा है।

Comments0

Type above and press Enter to search.