BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

AAP Protest at Cm Khattar House: आम आदमी पार्टी आज करेगी सीएम खट्टर के आवास का घेराव, ये है मुद्दा

AAP Protest at Cm Khattar House


AAP Protest at Cm Khattar Awas: आम आदमी पार्टी के प्रदेश सह सचिव सुखबीर मलिक ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बेरोजगारी के मुद्दे पर खट्टर सरकार को घेरा। सुखबीर मलिक ने कहा कि आज भाजपा सरकार में प्रदेश का हर युवा सड़कों पर है और बेरोजगारी की मार झेल रहा है। 


बेरोजगारी के कारण युवा नशे की लत और अवसाद का शिकार हो रहे हैं, लेकिन सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है। स्थिति इतनी भयावह है कि हर घर में माता-पिता भी चिंतित हैं, क्योंकि बेरोजगारी के कारण उनके घर का चिराग नशे, अपराध और आत्महत्या के बारे में सोचने लगा है। 


रोजगार के अभाव में युवा अवैध रूप से विदेश पलायन करने को मजबूर हैं, जहां उन्हें अपनी जान तक गंवानी पड़ रही है। आम आदमी पार्टी प्रदेश के युवाओं के साथ मिलकर 7 फरवरी को करनाल में मुख्यमंत्री आवास का घेराव करेगी और युवाओं के लिए रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन करेगी। 


राजकुमार मुंडे प्रदेश संयुक्त सचिव (एससी सेल), देवेन सलूजा जिला सचिव, प्यारेलाल गुप्ता जिला संयुक्त सचिव, कर्मवीर मंडल प्रभारी, मनीष दुबे ब्लॉक अध्यक्ष, होशियार सिंह, चमन बाबू वार्ड नंबर 24 अध्यक्ष, संदीप मनचंदा, मुकेश शर्मा मौजूद रहे पत्रकार सम्मेलन।

Comments0

Type above and press Enter to search.