BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Weather Update Today: 19 जनवरी 2024 का भारत का मौसम, आज का मौसम कैसा रहने वाला है जानें मौसम पूर्वानुमान

Weather Update Today


Weather Update Today: उत्तर भारत में कड़ाके की ठंड जारी है। आज हल्की सी राहत मिलाने का आसार है। वहीं कहीं-कहीं हल्की धुंध का अनुमान है। हालांकि ठंडी हवाएं चलती रहेगी।


उत्तर भारत


उत्तर भारत में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


पश्चिमी भारत


पश्चिमी भारत में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


पूर्वी भारत


पूर्वी भारत में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


दक्षिण भारत


दक्षिण भारत में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


उत्तर-पूर्व भारत


उत्तर-पूर्व भारत में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


हरियाणा


हरियाणा में 19 जनवरी को मौसम आमतौर पर ठंडा और कोहरे के साथ धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।


विशिष्ट क्षेत्रों का मौसम


दिल्ली: अधिकतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस।

मुंबई: अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस।

चेन्नई: अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस।

कोलकाता: अधिकतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस।

गुवाहाटी: अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस, न्यूनतम तापमान 12 डिग्री सेल्सियस।



19 जनवरी 2024 को भारत में मौसम आमतौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा, और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा। कुछ स्थानों पर हल्की धुंध या कोहरा हो सकता है।

Comments0

Type above and press Enter to search.