BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Weather Update : कल का मौसम, 9 जनवरी 2024 को भारत का मौसम कैसा रहने वाला है? जानें कल का मौसम

Haryana Weather Update



Weather Alert : कल, 9 जनवरी 2024 को भारत के अधिकांश हिस्सों में मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। उत्तर पश्चिम भारत में हल्की से मध्यम बारिश या बर्फबारी की संभावना है।


उत्तर भारत


उत्तर भारत में, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से, पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश में हल्की से मध्यम बारिश या ओलावृष्टि की संभावना है। हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भी हल्की से मध्यम बारिश या बर्फबारी की संभावना है।


दिल्ली में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 16-20 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 6-8 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


पूर्व भारत


पूर्व भारत में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। ओडिशा और पश्चिम बंगाल में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


कोलकाता में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 24-26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10-14 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


दक्षिण भारत


दक्षिण भारत में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। कर्नाटक और तमिलनाडु में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


चेन्नई में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 27-29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 19-21 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


पश्चिम भारत


पश्चिम भारत में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। गुजरात में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


मुंबई में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 29-31 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20-25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


उत्तर पूर्व भारत


उत्तर पूर्व भारत में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। असम और मेघालय में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


गुवाहाटी में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 20-24 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10-14 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


मध्य भारत


मध्य भारत में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। छत्तीसगढ़ और झारखंड में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


रायपुर में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 24-26 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10-15 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


अंडमान और निकोबार द्वीप समूह


अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में, मौसम आमतौर पर शुष्क और साफ रहने की संभावना है। हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है।


पोर्ट ब्लेयर में, आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 22 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

Comments0