BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Weather Forecast : 27 जनवरी 2024 को कैसा रहेगा मौसम, मौसम का पूर्वानुमान, IMD का अलर्ट

Weather Forecast


Weather Alert:  27 जनवरी 2024 को, भारत के अधिकांश हिस्सों में मौसम शुष्क और धूप वाला रहेगा। कुछ हिस्सों में हल्की बारिश या बर्फबारी की संभावना है।


उत्तर भारत


उत्तर भारत में, मौसम शुष्क और ठंडा रहेगा। तापमान सामान्य से ऊपर रहने की संभावना है। दिल्ली में, अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


चंडीगढ़ में, अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। लखनऊ में, अधिकतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


उत्तर भारत के पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और दिल्ली में शीतलहर का अलर्ट जारी है। यहां अगले तीन दिनों तक ठंड का अलर्ट जारी रहेगा। कई-कई जगहों पर तापमान 3-4 डिग्री तक बना हुआ है। वहीं मौसम विभाग ने यहां 31 जनवरी की रात से मौसम बदलने की भविष्यवाणी की है।


दक्षिण भारत


दक्षिण भारत में मौसम आम तौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। पश्चिमी तट पर अधिकतम तापमान 28 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। पूर्वी तट पर अधिकतम तापमान 25 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।


विशिष्ट क्षेत्रों का मौसम


दिल्ली में अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

मुंबई में अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

चेन्नई में अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।



27 जनवरी 2024 को भारत में मौसम आम तौर पर शुष्क और धूप वाला रहेगा। उत्तर भारत में अधिकतम तापमान 25 से 35 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 10 से 15 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। दक्षिण भारत में अधिकतम तापमान 28 से 38 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है, जबकि न्यूनतम तापमान 15 से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

Comments0

Type above and press Enter to search.