BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

हरियाणा में बीजेपी ने किया संगठन का विस्तार, नायब सैनी ने की अहम नियुक्तियां, पढ़ें

BJP


चंडीगढ़: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। हालांकि, नेता पहले से ही योजनाओं और वादों के साथ जनता के बीच जा रहे थे। अब चुनाव की जिम्मेदारी चुनावी संगठन के लोगों को सौंपी जा रही है। 


इसी कड़ी में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष ने आगामी चुनावों को लेकर पदाधिकारियों को अहम जिम्मेदारियां सौंपी हैं। बीजेपी अध्यक्ष ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर राष्ट्रीय परिषद सदस्यों की नियुक्ति की है। 


इसके साथ ही सभी लोकसभा सीटों के प्रभारियों और समन्वयकों के नामों की घोषणा कर दी गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी की ओर से चुनाव प्रबंधन समिति की सूची भी जारी कर दी गई है।


राष्ट्रीय परिषद में अंबाला के पूर्व सांसद दिवंगत रतन लाल कटारिया की पत्नी बंतो कटारिया, कुरूक्षेत्र से कृष्ण बेदी, भिवानी से शंकर धूपर, गुरुग्राम से नरबीर सिंह, यमुनानगर से संगीता सिंघला, फरीदाबाद से संदीप जोशी, रोहतक से प्रदीप जैन, विजय पाल शामिल हैं। सिरसा से। वहीं, हिसार से रवि सैनी को राष्ट्रीय परिषद का सदस्य बनाया गया है।


लोकसभा प्रभारी और संयोजक की बात करें तो इस सूची में अंबाला लोकसभा से डॉ। पवन सैनी को प्रभारी और विधायक असीम गोयल को संयोजक नियुक्त किया गया है। 


घनश्याम दास अरोड़ा को करनाल लोकसभा का प्रभारी और हरविंद्र कल्याण को संयोजक बनाया गया है। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर को कुरूक्षेत्र लोकसभा का प्रभारी बनाया गया है। 


संयोजक कृष्ण बेदी को बनाया गया है। महिला ढांडा को सोनीपत का प्रभारी और संयोजक जवाहर सैनी को नियुक्त किया गया है।

Comments0

Type above and press Enter to search.