BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : करनाल में 4 बच्चों का पिता 5 बच्चों की मां संग फरार, बनने वाला है पाचंवी बार पिता, पुलिस कर रही तलाश

Haryana News


Haryana News: पुलिस के सामने कई तरह के मामले आते रहते हैं। अब करनाल के घरौंडा के एक गांव से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। जहां एक शादीशुदा शख्स अपनी भाभी को लेकर फरार हो गया है। 


आरोपी के 4 बच्चे हैं और जिस महिला (भाभी) के साथ वह भागा है उसके भी 5 बच्चे हैं। यानी 4 बच्चों का पिता 5 बच्चों की मां के साथ फरार हो गया है। इन दोनों का रिश्ता जीजा-साली का है। जानकारी यह भी मिली है कि जो शख्स फरार हुआ है उसकी पत्नी गर्भवती है।


आरोपी की पत्नी भी गर्भवती


इस मामले की जानकारी परिजनों को 5 दिन बाद मिली। जब आरोपी अपनी भाभी को लेकर अपने घर नहीं पहुंचा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


आरोपी शख्स मूल रूप से यूपी के मुफरनगर का रहने वाला है और करनाल के घरौंडा के एक गांव में रहता है। आरोपी के 4 बच्चे हैं और उसकी पत्नी गर्भवती है। वह अपनी पत्नी की देखभाल के लिए अपनी भाभी को लेने आया था।


भाभी भी शादीशुदा हैं, उनके भी 5 बच्चे


उसकी भाभी भी शादीशुदा है और उसके 5 बच्चे हैं। पहले तो परिवार ने उसे साथ भेजने से इनकार कर दिया, लेकिन अनुरोध करने पर उन्होंने उसकी भाभी को उसके साथ भेज दिया। अब करीब 5 दिन बीत चुके हैं और दोनों की तरफ से कोई खबर नहीं आई है।


 जानकारी मिली है कि व्यक्ति अभी तक अपनी भाभी को लेकर घर नहीं पहुंचा है। जिसके बाद सभी ने अलग-अलग स्थानों पर तलाश की। 


उन्होंने अपने रिश्तेदारों के घर जांच की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Comments0

Type above and press Enter to search.