BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

इनेलो ने हलका प्रभारियों की दूसरी सूची की जारी, बाकी बचे 50 हलकों के प्रभारी किए नियुक्त, देखें पूरी लिस्ट

INLD News



चंडीगढ़: इनेलो सुप्रीमो एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श उपरांत 50 और हलका प्रभारियों की नियुक्तियां की। इनेलो पार्टी ने 90 हलकों में से 40 हलका प्रभारियों की सूची सोमवार को की थी जारी, मंगलवार को बाकी बचे 50 हलकों के प्रभारियों की सूची की जारी।



हलका प्रभारियों में जसवीर जस्सा को फतेहाबाद, पूर्व विधायक डा. सीताराम और रामस्वरूप रामा को रतिया, हरि सिंह डांगरा को टोहाना, गुरदयाल मेहता और विनोद दड़बी को सिरसा, अर्जुन सिंह चौटाला और जसवीर जस्सा को रानियां, जसविंद्र उर्फ बिंदू को कालांवाली, विनोद अरोड़ा और टेकचंद छाबड़ा को डबवाली, प्रदीप गोदारा, विनोद बैनिवाल और विनोद गोदारा को ऐलनाबाद, बलराज सभ्रवाल को गुरूग्राम, रोहताश लोहटकी को सोहना, शंकरलाल ओढ और सोनू ठाकरान को पटौदी दी से जिम्मा सौंपा गया है। 


अटलवीर कटारिया को बादशाहपुर, सतपाल देशवाल को पलवल, महेंद्र चौहान को हथीन, अजीत बोबी को होडल, महावीर चौहान को पिरथला, सुनील तेवतिया को बल्लभगढ, पूर्व एचसीएस प्रताप सिंह को तिगांव, कुमारी जगजीत कौर पन्नू को एनआईटी फरीदाबाद, देवेन्द्र तेवतिया को बडख़ल, सतवीर चाहर को फरीदाबाद ओल्ड, सुबान खान को पुन्हाना, खलील अहमद को फि. झिरका, हबिबुर्र रहमान और हाजी सोहराब खान को नूंह, फूल सिंह मंजूरा को पूंडरी, सतीश गर्ग और महावीर सिंह को कैथल, राजपाल माजरा और उदयवीर एडवोकेट को कलायत, ईश्वर मेहला को गुहला, सुनील लांबा को भिवानी, नरेंद्र वर्मा को तोशाम, पूर्व विधायक ओमप्रकाश गोरा को लोहारू, वेद मुंडे को बवानीखेड़ा, महेन्द्र जाखड़ को दादरी, चत्तर सिंह को बाढड़ा, भूपेंद्र सिंह दरियापुर को उकलाना से जिम्मेदारी दी गई है। 


सत्यवान पानू को नलवा, राजेश गोदारा को आदमपुर, जितेन्द्र श्योराण, प्रदीप बाजिया और संजय गुप्ता को हिसार, उमेद सिंह लोहान और राजसिंह मोर को नारनौंद, सतवीर सिसाय और विजय जैन को हांसी, राजीव राजा और रघविन्द्र हुड्डा को बरवाला, सुमित्रा देवी और पूर्व प्रिंसिपल नरेन्द्र शर्मा को जीन्द, सुनैना चौटाला को जुलाना, कृष्ण लाठर को सफीदों, जयकुमार पंवार और समरजीत सिंह बिल्लू को उचाना, रामफल कुंडू और अंग्रेज सिंह को नरवाना, कृष्ण कौशिक को किलोई, समरजीत नरवाल को रोहतक, नफे सिंह लाहली को महम और पूर्व विधायक बलवंत मायना को कलानौर हलका का प्रभारी लगाया गया है।

Comments0

Type above and press Enter to search.