BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

इनेलो ने हरियाणा फतह करने के लिए बनाया तगड़ा प्लान, अभय चौटाला के इस ऐलान से उलझन में बीजेपी, कांग्रेस

Abhay Chautala


चंडीगढ़: इनेलो पार्टी लोकसभा और विधानसभा चुनावों की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गई है। पहले 23 दिसंबर को करनाल में ‘‘रोड सम्मेलन’’ और 31 दिसंबर को जींद जिला के हलका उचाना में ‘‘महिला आक्रोश सम्मेलन’’  का सफल आयोजन कर चुकी है। 



इसी कड़ी में इनेलो पार्टी अब आने वाली 14 जनवरी को सिरसा में ‘‘पिछड़ा वर्ग सम्मेलन’’, 21 जनवरी को कैथल में ‘‘युवा सम्मेलन’’, 11 फरवरी को जिला अंबाला के हलका मुलाना के बराड़ा में ‘‘अनुसूचित जाति सम्मेलन’’ और 18 फरवरी को जिला हिसार के हलका बरवाला में ‘‘किसान सम्मेलन’’  करने जा रही है। 15 फरवरी को इनेलो की छात्र विंग आईएसओ का स्थापना दिवस हिसार में मनाया जाएगा।



इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने बताया कि इनेलो पार्टी ने अपने राष्ट्रीय एवं प्रदेश कार्यकारिणी के अध्यक्ष और जिला अध्यक्षों के साथ-साथ अनुसूचित जाति वर्ग, पिछड़ा वर्ग, युवा वर्ग, महिला वर्ग, व्यापार वर्ग एवं कर्मचारी वर्ग के प्रकोष्ठों के अलावा अन्य प्रकोष्ठों का पुनर्गठन कर अपना मजबूत संगठन बना लिया है। मजबूत संगठन के बलबूते अब इनेलो पार्टी लोकसभा और विधानसभा के चुनावों को लडऩे के लिए पूरी तरह से तैयार है।  


उन्होंने कहा कि  ‘‘रोड सम्मेलन’’ और  ‘‘महिला आक्रोश सम्मेलन’’ में भारी संख्या में जुटी भीड़ से मिली अपार सफलता से यह साबित हो गया है कि प्रदेश में बीजेपी, जेजेपी और कांग्रेस से जनता का मोह भंग हो चुका है और प्रदेश का हर वर्ग सिर्फ इनेलो की नीतियों में विश्वास जता रहा है।



अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो 36 बिरादरी की पार्टी है और सभी वर्गों को साथ लेकर चुनावों में उतरेगी वहीं यह दावा भी किया कि 14 जनवरी को सिरसा में होने वाले ‘‘पिछड़ा वर्ग सम्मेलन’’ के बाद यह साफ हो जाएगा कि इनेलो सिरसा की लोकसभा सीट के साथ-साथ सिरसा की पांचों विधानसभा सीट सौ प्रतिशत जीतेगी। 


वैसे ही कैथल में ‘‘युवा सम्मेलन’’, अंबाला के बराड़ा में ‘‘अनुसूचित जाति सम्मेलन’’ और हिसार के बरवाला में ‘‘किसान सम्मेलन’’ से आने वाले चुनावों में इनेलो की की जीत के साथ ही प्रदेश में इनेलो की सरकार बनने पर मुहर लग जाएगी। उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर जो वादे किए गए हैं उन्हें पूरा किया जाएगा और प्रदेश के सभी वर्गों के हितों की नीति को अपनाते हुए काम किया जाएगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.