BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने नियुक्त किए राष्ट्रीय एवं प्रदेश प्रवक्ता, जानें किसे दी गई ये जिम्मेदारी

INLD News


चंडीगढ़:  इनेलो सुप्रीमो एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श उपरांत राष्ट्रीय एवं प्रदेश प्रवक्ता समेत पार्टी प्रवक्ताओं की नियुक्तियां की। इनेलो पार्टी ने मंगलवार को नवनियुक्त पदाधिकारियों की सूची जारी की।


प्रवक्ताओं की सूची जारी करते हुए इनेलो प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि संगठन को और अधिक मजबूत करने के लिए संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया में पार्टी की नीतियों को प्रभाव पूर्ण ढंग से लोगों के बीच रखने और टीवी एवं अन्य प्लेटफार्म पर पार्टी का मजबूती से पक्ष रखने के लिए प्रवक्ताओं का नए सिरे से चयन किया गया है। 


उन्होंने बताया कि उमेद लोहान को राष्ट्रीय प्रवक्ता और डा. सतबीर सिंह सैनी को प्रदेश प्रवक्ता की कमान सौंपी गई है। साथ ही विजेंद्र रेढू, रजत पंजेटा, राजवंत ढहीनवाल, अमनदीप केसरी, संदीप गोयत, कुमारी जगजीत कौर, स. ओंकार सिंह, अर्जुन सुढैल, कृष्ण कुटैल, उदयवीर राणा, विकास मेहता, रानी रावत, अनु सूरा और एडवोकेट प्रदीप छोक्कर को पार्टी प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।


वहीं पूंडरी के हलका प्रधान सुरजीत सिंह पबनावा की जगह हलका प्रधान की जिम्मेवारी इंन्द्र पाई को दी गई है और सुरजीत सिंह पबनावा को जिला कार्यकारिणी में स्थान दिया गया है

Comments0

Type above and press Enter to search.