BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Roadways : डबवाली से अब इस शहर के लिए मिलेगी सीधी बस, पढ़ें पूरी जानकारी

Haryana Roadways


Haryana Roadways New Buses: परिवहन विभाग ने रोडवेज लॉरी में सफर करने वाले यात्रियों के लिए डबवाली के लिए सीधी बस सेवा को हरी झंडी दे दी है। बेड़े में बसों की संख्या बढ़ने के साथ ही अधिकारियों ने अब नए रूटों पर बस सेवाएं शुरू करने की योजना पर काम करना शुरू कर दिया है। 


अब सोनीपत बस स्टैंड से डबवाली के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी गई है। इस योजना से सोनीपत का प्रदेश के कई जिलों से सीधा संपर्क स्थापित हो जाएगा और यात्रियों को सीधी बस सेवा मिलने से राहत मिलेगी। इससे पहले यात्रियों को केवल जींद तक ही सीधी बस से यात्रा करने की सुविधा दी जा रही थी।


कई बार बस बदलनी पड़ती थी पहले


सोनीपत बस कॉम्प्लेक्स से पहले सीधी बस सेवा केवल जींद तक ही उपलब्ध थी। उससे आगे जाने वाले यात्रियों को जींद में उतरकर दूसरी बस में बैठना पड़ा। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। 


दोपहर को सोनीपत से डबवाली के लिए रवाना होने वाले यात्रियों को संशय था कि जींद पहुंचने के बाद उन्हें आगे की यात्रा के लिए बस मिलेगी या नहीं। इस असमंजस के कारण कई बार यात्री अपनी यात्रा स्थगित कर देते थे।


इतना ही नहीं, कई बार यात्रियों को गोहाना से जींद जाने के लिए बसें बदलनी पड़ती थीं। विभाग ने सोनीपत बस स्टैंड से सीधे डबवाली तक बस सेवा शुरू कर दी है।


रूट फाइनल, दो बसें जाएंगी, बसें बदलने का झंझट खत्म


सोनीपत रोडवेज विभाग ने सोनीपत से डबवाली तक जाने वाली बसों का रूट और समय सारिणी फाइनल कर दी है। जिसके तहत पहली बस सोनीपत से सुबह 11:00 बजे और दूसरी बस दोपहर 12:00 बजे रवाना होगी। दोनों बसें सोनीपत से गोहाना, जींद, हांसी, हिसार, सिरसा होते हुए सीधे डबवाली पहुंचेंगी।


रोडवेज विभाग द्वारा डबवाली रूट पर बस सेवा शुरू होने से सोनीपत जिले का हांसी, हिसार व सिरसा क्षेत्र से सीधा जुड़ाव हो गया है। 


सोनीपत से जाने वाले यात्रियों को जींद से आगे हांसी, हिसार और सिरसा तक पहुंचने में काफी समय लगता था और दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। 


ऐसे में यात्री लंबे समय से डबवाली तक सीधी बस सेवा शुरू करने की मांग कर रहे हैं, ताकि उन्हें बसें बदलने की परेशानी से छुटकारा मिल सके। यात्रियों की मांग पर अब सोनीपत डिपो से डबवाली तक सीधी बस सेवा शुरू कर दी गई है।


यात्रियों को लाभ मिलेगा

महाप्रबंधक सोनीपत डिपो सोनीपत राहुल जैन ने बताया है कि परिसर से डबवाली तक यात्रियों को ले जाने के लिए दो बसों की व्यवस्था की गई है। पहली सुबह 11 बजे और दूसरी एक घंटे बाद दोपहर 12 बजे रवाना होगी। जिससे यात्रियों को फायदा होगा। इससे जींद से आगे हांसी, हिसार और सिरसा जाने वाले यात्रियों को भी फायदा मिलेगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.