BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News: SRK खेमा की संदेश यात्रा दो दिन रहेगी भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में, बाबरिया पर बोलने से इंकार

Sandesh Yatra Congress


Haryana Politics News: हरियाणा कांग्रेस के एसआरके ग्रुप की तिकड़ी यानी कुमारी शैलजा, रणदीप सिंह सुरजेवाला और किरण चौधरी ने अब प्रदेश के सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों के दौरे का प्रारूप तय कर लिया है। 


प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया के चेतावनी पत्र का भी एसआरके ग्रुप समर्थकों पर कोई असर नहीं हुआ है। हालांकि, राज्य में कुछ वर्ग ऐसे भी हैं जो इस पत्र के बाद नाराज हैं।


हिसार लोकसभा से 'हरियाणा संदेश यात्रा' शुरू करने वाला एसआरके ग्रुप अब दो दिन भिवानी-महेंद्रगढ़ पार्लियामेंट क्षेत्र में बिताएगा। शनिवार को एसआरके ग्रुप की ओर से नांगल-चौधरी विधानसभा क्षेत्र के रायमिलकपुर से संदेश यात्रा शुरू की जाएगी। 


इसके बाद नांगल चौधरी कस्बे में रोड शो करेंगे। नांगल दर्गू में जनसभा को संबोधित करने के बाद ग्रुप के तीनों नेता निजामपुर चौक होते हुए नारनौल विधानसभा क्षेत्र के जौरासी में कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचेंगे। 


पहले दिन नारनौल के बाद यात्रा अटेली विधानसभा क्षेत्र के बड़े क्षेत्र में भी जाएगी। शनिवार को एसआरके ग्रुप का रात्रि विश्राम भी नारनौल शहर में होगा। 


इसके बाद रविवार को भिवानी और दादरी जिले को कवर किया जाएगा। यह संदेश दीपक बाबरिया ने 17 जनवरी को हिसार से संदेश यात्रा शुरू होने से एक दिन पहले 16 जनवरी को जारी किया था। 


वहीं, एसआरके ग्रुप न सिर्फ अपने सफर को लेकर गंभीर है बल्कि ग्रुप ने बाबरिया के प्रति किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है।

Comments0

Type above and press Enter to search.