BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Election 2024: SRK के गुट का हरियाणा जन संदेश यात्रा 17 जनवरी से होगी शुरु, कुमारी शैलजा ने किया ऐलान

Haryana Election 2024


Haryana Election 2024: हरियाणा कांग्रेस में एसआरके खेमा और हुड्डा खेमा अलग-अलग प्रचार कर रहा है। जहां एक और हुड्डा अपनी हर घर कांग्रेस यात्रा शुरु करने वाले है वहीं अब एसआरके गुट ने भी अपनी यात्रा का ऐलान कर दिया है। 


कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने सोमवार को कहा कि कांग्रेस की जन संदेश यात्रा 17 जनवरी को हिसार से शुरू होगी।



उन्होंने कहा कि यात्रा का उद्देश्य जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है। उन्होंने कहा, "यात्रा 17 जनवरी को हिसार से शुरू होगी और 20, 21 और 22 जनवरी को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से गुजरेगी।"


यात्रा में एआईसीसी महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला और तोशाम विधायक किरण चौधरी भाग लेंगे। उन्होंने कहा, "सभी नेताओं को भाग लेने के लिए खुला निमंत्रण है।"


हालाँकि, उन्होंने हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया पर उनके उस बयान के लिए निशाना साधा कि यात्रा को कोई आधिकारिक मंजूरी नहीं थी। “मैं उनके बयान का मतलब नहीं समझ पा रहा हूं। मुझे लगता है कि उन्होंने इस बारे में कांग्रेस अध्यक्ष से बात नहीं की थी। यह यात्रा कांग्रेस अध्यक्ष की पूरी जानकारी में की जा रही है।''


Comments0

Type above and press Enter to search.