BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन हरियाणा के डिप्टी सीएम के घर गूंजी किलकारी, घर आईं नन्ही परी

Haryana News


Haryana News: अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पिता बन गए हैं। उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। 


इस बात की जानकारी खुद जननायक जनता पार्टी के संस्थापक और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी।


उन्होंने लिखा, 'रामलला की नई मूर्ति की प्रतिष्ठा के इस शुभ दिन पर, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे यहां बेटी का जन्म हुआ है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। डिप्टी सीएम ने आगे लिखा, 'आपका प्यार और आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है।'


आपको बता दें, चौटाला ने साल 2017 में एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी की बेटी मेघना से शादी की थी। यह जोड़े की पहली संतान है।


8 अप्रैल, 2017 को मेघना अहलावत और दुष्‍यंत चौटाला ने गुरुग्राम के एंबियस आइलैंड होटल में शादी के बंधन में बंध गए। मेघना अहलावत आईजी अधिकारी परमजीत सिंह अहलावत की बेटी हैं। 


मेघना का पारंपरिक गांव झज्जर जिले के गोच्छी में पड़ता है। लेकिन उनके पिता की पोस्टिंग गुरुग्राम में थी। इस कारण मेघना का जन्मस्थान गुरुग्राम था। अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के दिन बेटी के जन्म से पूरा चौटाला और अहलावत परिवार बेहद खुश है।


आपको बता दें कि अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की नई मूर्ति की प्रतिष्ठा के दिन कई जोड़ों ने डॉक्टरों के परामर्श से अपने नवजात शिशु के जन्म के लिए सोमवार दोपहर का समय तय किया। कई नवजात शिशुओं के नाम 'राम' और 'सीता' रखे गए।

Comments0