BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News: बेटे दुष्यंत चौटाला को सीएम देखने की टीस, फिर भी बीजेपी से गठबंधन नहीं तोड़ना चाहती जेजेपी

JJP NEWS


Haryana News: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी और जेजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व सांसद डॉ. अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी एनडीए का घटक दल है और एकजुट होकर चुनाव लड़ेगी। 


बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी जारी गठबंधन को लेकर सफाई दी है। गठबंधन बनने के बाद से ही इनेलो और कांग्रेस भी टूटने का सपना देख रहे थे लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हुआ। 


उन्होंने बेटे दुष्यन्त चौटाला के सीएम बनने पर भी चिंता जाहिर की और कहा कि न सिर्फ मुझे बल्कि प्रदेश की जनता को भी लगता है कि दुष्यन्त को हरियाणा का मुख्यमंत्री बनना चाहिए। कभी हम बीजेपी के बड़े सहयोगी थे, अब छोटे हो गये हैं।



जेजेपी अध्यक्ष डॉ. अजय चौटाला दादरी के गांव ढाणी फौगाट, दातौली में कई गांवों में ग्रामीण सभाओं को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने ग्रामीणों के सामने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार में 20 फीसदी हिस्सेदारी होने के बावजूद कठिन परिस्थितियों में भी वे जनहित में उतना काम नहीं कर पाये, जितना उन्होंने अपने शासन काल में किया था।


अब मिशन 2024 में प्रदेश की जनता चाहेगी तो पूरा शासन मिलेगा और पुराने शासनकाल में जो आनंद आया था उससे ज्यादा काम का आनंद लेगी।



मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी मिशन 2024 की तैयारियों में जुटी है और इसके तहत लोकसभा और विधानसभा स्तर पर रैलियां की जा रही हैं। 


जेजेपी पर शीर्ष नेतृत्व से हरी झंडी मिलने के बाद लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले रामबिलास शर्मा के बयान पर उन्होंने कहा कि गठबंधन के लोकसभा टिकटों को लेकर चुनाव के समय चर्चा होगी। फिलहाल जेजेपी तो अपनी तरफ से चुनाव की तैयारी कर ही रही है, अन्य पार्टियां भी अपने-अपने स्तर पर मैदान में उतर चुकी हैं।


पूर्व विधायक दिलबाग सिंह के घर पर ईडी की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि ईडी ने राजनीतिक द्वेष के कारण नहीं बल्कि गलत काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की है। 


एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि निजी क्षेत्र में युवाओं के लिए 75 फीसदी नौकरियों को लेकर विधानसभा में कानून बनाकर लागू किया जाना चाहिए। चाहे जो भी पेचीदगी हो, सरकार सुप्रीम कोर्ट में लड़कर कानून लागू कराएगी।

Comments0

Type above and press Enter to search.