BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : दीपेन्द्र हुड्डा ने जेजेपी को दी चुनौती, इस चुनाव में 90 में से एक सीट पर भी जमानत नहीं बचेगी


Haryana Politics News


झज्जर:  बादली हलके के गाँव माछरौली में आयोजित विशाल जनआक्रोश रैली को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष व हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि ये लड़ाई चुनावी नहीं हरियाणा को बचाने की है। कांग्रेस सरकार आने पर हरियाणा को फिर से नंबर 1 बनायेंगे। भीषण ठंड के बावजूद भारी संख्या में लोग सुबह से ही मैदान में डटे हुए थे। 


रैली को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष चौ. उदयभान, सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने भी संबोधित किया। हुड्डा ने कहा कि जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने में, बेहतर कानून-व्यवस्था में नंबर 1 था वो आज महंगाई, अपराध, बेरोजगारी में नंबर 1 पर पहुंच गया। ये सरकार कच्ची नौकरी और तन्ख्वाह कम वाला कौशल रोजगार निगम ले आई जिसमें न पेंशन है न नौकरी की गारंटी। 


सांसद दीपेंद्र हुड्डा जैसे ही मंच पर संबोधन के लिये पहुंचे लोगों ने जोरदार नारे व तालियों की गड़गड़ाहट के साथ उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि बादली में जोश और न्याय और सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं। 


सत्ताबल ने पिछली बार निशाने पर रखा और इस बार भी निशाने पर वो हैं। इनके पास सत्ताबल, छल-कपट बल, सरकारी तंत्र बल, धनबल सबकुछ है लेकिन मेरे पास जनता का दिया हौसला है। 


पूरे हरियाणा से एक ही आवाज़ आ रही है कि बीजेपी-जेजेपी जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। उन्होंने 2019 के विधान सभा चुनाव में जनमत को धोखा देने वाली जेजेपी को दी चुनौती इस चुनाव में 90 में से एक सीट पर भी जमानत नहीं बचेगी। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि साढ़े 9 साल में हरियाणा भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। 


पिछले चुनाव में बीजेपी ने 75 पार तो जेजेपी ने बीजेपी के खिलाफ जमना पार का नारा दिया। चुनाव बाद दोनों ने 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन और हरियाणा के नौजवानों को 75 प्रतिशत रिजर्वेशन के नाम पर समझौता किया। 


लेकिन 5100 बुढ़ापा पेंशन तो किसी को मिली नहीं, जिनको मिल रही थी उनमें से ज्यादातर की कट और गयी। इनका समझौता पेंशन या रिजर्वेशन का नहीं बल्कि मिलकर हरियाणा को लूटने का, अपने भ्रष्टाचार की फाईलों को बंद कराने का था। बीजेपी-

Comments0

Type above and press Enter to search.