BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News: बीजेपी के हुए तंवर, आप हरियाणा ने दिया ये तगड़ा जवाब

sushil gupta


Haryana Politics News: आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने कहा कि अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने से आम आदमी पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ़ साल में डेढ़ लाख लोग आम आदमी पार्टी के सदस्य बने हैं, अगर उनमें से चार-पांच भी चले जाएं तो कोई खास फर्क नहीं पड़ेगा। सुशील गुप्ता शनिवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि जो लोग अशोक तंवर, मंत्री संदीप सिंह, सांसद बृजभूषण आदि को अपराधी कहते थे और भाजपा के कार्यों की आलोचना करते थे, वे आज भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बार-बार पार्टी बदलने से विश्वास कम होता है। उन्होंने कहा कि जहां भी बीजेपी को डर लगता है, वहां ईडी भेज दी जाती है।


कभी मनीष सिसौदिया, कभी सत्येन्द्र जैन, कभी संजय सिंह को रोका गया। अब सीएम अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा जा रहा है। हरियाणा में आम आदमी पार्टी लगातार मजबूत होती जा रही है। पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी।


उन्होंने कहा कि राम मंदिर सबका है। पार्टी की ओर से हरियाणा के हर जिले में सुंदरकांड का पाठ किया जा रहा है। चंडीगढ़ में मेयर चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखती और गैरकानूनी तरीके से चुनाव टाले गए। जिसके लिए हाई कोर्ट ने उन्हें फटकार भी लगाई है।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने बेरोजगारी के मुद्दे पर हरियाणा सरकार को घेरा है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी द्वारा युवाओं के रोजगार के लिए बनाई गई रोजगार नीति की सराहना की और इसे हरियाणा में लागू करने की मांग की। 


गुप्ता का कहना है कि बीजेपी सरकार ने प्रदेश के युवाओं के साथ सौतेला व्यवहार किया है। पिछले साढ़े नौ साल में भाजपा सरकार ने युवाओं को झूठे वादों के अलावा कुछ नहीं दिया है। शनिवार को चंडीगढ़ स्थित आप कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए गुप्ता ने कहा कि सीईटी परीक्षा भी पूरी तरह फेल हो गई है और हरियाणा लोक सेवा आयोग भी फेल हो गया है। 


पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार ने पिछले दो वर्षों में ही 42 हजार युवाओं को सरकारी नौकरियां प्रदान की हैं। साथ ही लाखों युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराये गये। पंजाब में आपकी सरकार में विदेश से आये युवाओं ने अपने उद्योग स्थापित किये हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.