BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Political News: हरियाणा में केजरीवाल आज भरेंगे हुंकार, जींद में परिवर्तन महारैली का आयोजन

Haryana Political News


Haryana Political News: हरियाणा आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने राज्य में डेका डालना शुरु कर दिया है। बीजेपी, कांग्रेस, इनेलो और जेजेपी की रैलियों के बाद अब केजरीवाल की पार्टी ने भी रैलियों का दौर शुरु कर दिया है।


आम आदमी पार्टी की और से प्रदेश स्तरीय परिवर्तन महारैली का आयोजन 28 जनवरी को जींद शहर के एकलव्य स्टेडियम में किया जा रहा है। रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


शनिवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने तैयारियों का जायजा लिया। यह जानकारी पार्टी के जिला अध्यक्ष वजीर ढांडा ने दी।


उन्होंने बताया कि परिवर्तन रैली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान अपनी विचारधारा लोगों के सामने रखेंगे और बदलाव की शुरुआत होगी।


वजीर ढांडा ने कहा कि यह अद्भुत संगम बदलाव रैली के रूप में जींद में होने जा रहा है, जिसमें हरियाणा के सात हजार गांवों और एक हजार से अधिक वार्डों से लोग पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि पहली बार जींद में मिनी हरियाणा देखने को मिलेगा।


आपको बता दें कि इससे पहले जींद के कई जगहों पर केजरीवाल की इस रैली के खिलाफ पोस्टर भी लगाए गए है। पोस्टर में केजरीवाल की फोटो के साथ लिखा गया है कि ‘हरियाणा का गद्दार केजरीवाल’।

Comments0

Type above and press Enter to search.