BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News: हरियाणा में आम आदमी पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी, अब कुरुक्षेत्र में एक झटका

AAP Haryana


Haryana Politics News: हरियाणा में आम आदमी पार्टी को लगातार झटके पर झटके लग रहे है। निर्मल सिंह और चित्रा सरवारा के पार्टी छोड़ने के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) की कुरुक्षेत्र जिला इकाई के प्रमुख जगबीर जोगना खेड़ा ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया क्योंकि वह "घुटन महसूस कर रहे थे।”


खेड़ा ने संवाददाताओं से कहा कि “पिछले सात महीनों से, मैं जिला अध्यक्ष के रूप में कर्तव्यों का निर्वहन कर रहा था, लेकिन मुझे घुटन महसूस हो रही थी जिसके कारण मैंने अपने पद के साथ-साथ पार्टी से भी इस्तीफा देने का फैसला किया है। पार्टी का अहंकारी नेतृत्व हरियाणा में पदाधिकारियों और समर्थकों को महज संख्या समझ रहा है। हमें पार्टी में उचित सम्मान नहीं मिल रहा था। ”


उन्होंने कहा कि “कुछ लोग, जो राज्य में पार्टी का संगठन चला रहे हैं, तानाशाही तरीके से काम कर रहे हैं और वे कार्यकर्ताओं को महत्व नहीं देते हैं। वे मुद्दों पर चर्चा के लिए जिला अध्यक्ष को बैठक का समय नहीं दे रहे थे। आने वाले दिनों में कुछ और नेताओं के पद छोड़ने की संभावना है।”


पहले वह कांग्रेस में थे और अशोक तंवर के साथ पार्टी छोड़कर आप में शामिल हो गए थे।


आप नेता संदीप पाठक ने कहा है कि “आप के लगभग 2 लाख से 3 लाख पदाधिकारी हैं। कुछ लोग आ-जा सकते हैं। आम आदमी पार्टी देश को आगे ले जाने की विचारधारा के साथ काम कर रही है।”

Comments0

Type above and press Enter to search.