BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

दिग्विजय चौटाला नहीं अजय चौटाला ही होंगे भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से जेजेपी के उम्मीदवार, गठबंधन पर क्या बोलीं नैना चौटाला

Ajay Singh Chautala


चरखी दादरी: इस साल आगामी लोकसभा चुनाव और हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने कमर कस ली है। जिसके चलते प्रदेश में चुनावी रैलियों का दौर शुरू हो गया है। 


राजनीतिक पार्टियां लगातार जनता के बीच पहुंच रही हैं। प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी-जेजेपी गठबंधन की चर्चा एक बार फिर जोर पकड़ने लगी है। 


इस बीच बाढड़ा से जेजेपी विधायक और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला के बयान ने एक बार फिर बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में संशय की स्थिति पैदा कर दी है।


दादरी के पार्टी कार्यालय में बूथ सखी और बूथ योद्धा सम्मेलन करने पहुंचीं बाढड़ा विधायक नैना चौटाला। नैना चौटाला ने जेजेपी सुप्रीमो डॉ. अजय सिंह चौटाला को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की मंजूरी देते हुए कहा कि इसकी कोई कानूनी प्रक्रिया नहीं है। 


अगर कोई रुकावट नहीं आई तो अजय सिंह ही चुनाव लड़ेंगे। नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी आगामी चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने कहा कि फिलहाल लोकसभा स्तर पर रैलियां हो रही हैं। वहीं, फोकस विधानसभा चुनाव पर भी है।


चुनावी तैयारियों में जुटे जेजेपी कार्यकर्ता: कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नैना चौटाला ने कहा कि बूथ सखी कार्यक्रम में महिलाओं की विशेष भागीदारी है। 


वहीं, पार्टी कार्यकर्ता भी बूथ योद्धा पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में पार्टी की सरकार बनाने में बूथ सखी और बूथ योद्धा अहम भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा नैना चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आगामी चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में पार्टी की नीतियों का प्रचार-प्रसार करने को कहा।


जेजेपी विधायक नैना चौटाला ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेन्द्र हुड्डा के 6000 रुपये पेंशन वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जेजेपी ने गठबंधन सरकार के साथ मिलकर बुढ़ापा पेंशन में बढ़ोतरी की है। 


उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में पेंशन 3 हजार रुपये हो जायेगी। वहीं, नैना चौटाला ने भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने अपने 10 साल के शासनकाल में पेंशन में एक पैसा भी नहीं बढ़ाया और सिर्फ लोगों को गुमराह करने का काम किया।

Comments0

Type above and press Enter to search.