BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: भिवानी में इंसानियत शर्मसार, 10 दिन की मासूम को अस्पताल के आगे फेंका, इस बीमारी से थी पीड़ित

Haryana News


Haryana News: हरियाणा के भिवानी में रीढ़ की हड्डी की बीमारी से पीड़ित 10 दिन की बच्ची को उसके परिजन सिविल अस्पताल के जच्चा-बच्चा वार्ड के सामने फेंक गए। 


सुबह करीब 9.30 बजे जब ठंड में लोग अपने घरों में दुबके हुए थे, तभी एक मासूम बच्चा बेघर हो गया। लेबर रूम के पास बच्चे के रोने की आवाज सुनकर अस्पताल की नर्स सरला ने उसे संभाला और पुलिस को सूचना दी। 


बच्ची फिलहाल एनआईसीयू वार्ड में भर्ती है, उसे इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया जाएगा।


पुलिस ने बच्चे को फेंकने वाली महिला की तलाश में अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है। दिनोद गेट पुलिस चौकी प्रभारी मनीष वालिया ने बताया कि बच्ची की रीढ़ की हड्डी बाहर की ओर निकली हुई थी। 


बताया गया कि उन्हें इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर किया जा सकता है।


शनिवार दोपहर जब पुलिस अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही थी, तभी बिजली चली गई। जिसके बाद अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद कर दिए गए। 


पूरे अस्पताल में करीब 32 जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। बिजली बंद होते ही ये कैमरे बंद हो गए। वहीं, डीवीआर में फुटेज जांचने का काम भी बीच में ही रुक गया। अब तक की जांच में पुलिस को किसी को भी बच्ची को यहां छोड़ते हुए नहीं पाया है। यह भी पता नहीं चल पाया है कि बच्चे को लाने वाला व्यक्ति पुरुष है या महिला।


अस्पताल प्रशासन के मुताबिक इस बच्ची की डिलीवरी यहां नहीं हुई थी और उसकी मां को भी यहां भर्ती नहीं किया गया था। इस लड़की को बाहर से यहां लाया गया है। 


माना जा रहा है कि इसकी डिलीवरी किसी निजी अस्पताल में हुई होगी। फिलहाल विभाग इस अवधि में हुई डिलीवरी का रिकार्ड भी जांच रहा है।

Comments0

Type above and press Enter to search.