BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Weather Alert: कल का मौसम, 31 दिसंबर 2023, उन राज्यों में छाएंगे बादल, कहीं-कहीं होगी हल्की बारिश

Weather Alert


Weather Alert: कल, 31 दिसंबर 2023 को पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में मौसम आमतौर पर बादल छाए और घने कोहरा छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश भी हो सकती है।


पंजाब में, सुबह में घना कोहरा छाया रहेगा और मौसम साफ रहने की संभावना है। दोपहर के बाद मौसम में बदलाव आने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है।


हरियाणा में, सुबह में घना कोहरा छाया रहेगा और मौसम साफ रहने की संभावना है। दोपहर के बाद मौसम में बदलाव आने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है।


दिल्ली में, सुबह में घना कोहरा छाया रहेगा और मौसम साफ रहने की संभावना है। दोपहर के बाद मौसम में बदलाव आने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है।


उत्तर प्रदेश में, सुबह में मौसम साफ रहने की संभावना है। दोपहर के बाद मौसम में बदलाव आने की संभावना है। बादल छाए रहेंगे और कुछ स्थानों पर हल्की बारिश या बर्फबारी हो सकती है।


तापमान


पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कल का तापमान सामान्य रहेगा।


पंजाब में, न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।


हरियाणा में, न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस से 19 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।


दिल्ली में, न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस से 11 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।


उत्तर प्रदेश में, न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस से 20 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।


हवाएं


पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कल का मौसम आमतौर पर हवा के साथ रहेगा। हवा की गति 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हवा की गति 20 किलोमीटर प्रति घंटे तक बढ़ सकती है।


पंजाब, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कल, 31 दिसंबर 2023 को मौसम आमतौर पर बादल छाए रहने की संभावना है। कुछ स्थानों पर हल्की बारिश या बर्फबारी भी हो सकती है। तापमान सामान्य रहेगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.