BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana Politics News : तीन राज्यों में कांग्रेस की हार के बाद बोलीं किरण चौधरी, जहां होगी गुटबाजी वहां होगा नुकसान

Haryana Politics News


Haryana Politics News : हरियाणा के भिवानी पहुंची वरिष्ठ कांग्रेस नेता और तोशाम विधायक किरण चौधरी ने तीन राज्यों में बीजेपी की प्रचंड जीत पर सवाल उठाए। वहीं कांग्रेस की गुटबाजी को भी हार का कारण बताया गया। उन्होंने बीजेपी को वोट देने के लिए जनता को कोसा भी।


कांग्रेस की दिग्गज नेता किरण चौधरी ने मंगलवार को अपने आवास पर समर्थकों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही संबंधित अधिकारियों को बुलाकर समाधान के निर्देश दिए। 


किरण चौधरी ने पत्रकारों से भी बातचीत की। कांग्रेस की करारी हार पर उन्होंने कहा कि वह इस मामले की समीक्षा करेंगे। लेकिन आज हालात ये हैं कि देश बर्बाद हो रहा है।


बेरोजगारी के कारण युवा दूसरे देशों की ओर पलायन कर रहे हैं। पीने को पानी नहीं है, विकास नहीं हो रहा है, कर्मचारी भी नाखुश हैं फिर भी बीजेपी को वोट देते हैं, ऐसा क्यों ये तो जनता ही बताएगी। किरण ने कहा कि कुछ ऐसा हो रहा है जो हम समझ नहीं पा रहे हैं। 


उन्होंने ईवीएम में छेड़छाड़ की भी आशंका जताई और कहा कि इस (बीजेपी) सरकार में कुछ भी संभव है।


विधायक किरण चौधरी ने कहा कि लोगों को समझना होगा कि उन्हें काम चाहिए या बयान। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल राजस्थान में 500 रुपये में गैस सिलेंडर देते थे, अब हरियाणा में भी देना चाहिए। चुनाव के समय दिया तो जुमला होगा। साथ ही कहा कि हरियाणा की जनता समझदार है। अब वह हरियाणा में भाजपा को तीसरा मौका नहीं देंगे।


कांग्रेस संगठन में अनुपस्थिति पर बीजेपी नेताओं द्वारा उठाए जा रहे सवालों पर किरण ने कहा कि बीजेपी संगठन में भी अव्यवस्था है। हम सब जानते हैं कि बीजेपी ने प्रदेश अध्यक्ष को कैसे और क्यों हटाया। 


साथ ही कांग्रेस की गुटबाजी पर किरण ने माना कि जहां भी गुटबाजी होगी, वहां नुकसान होना तय है। ऐसे में जो लोग खुद को महान मानते हैं उन्हें यह समझ लेना चाहिए कि सब एक साथ आएं और साथ चलें तो फायदा होगा।

Comments0