BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

नफे सिंह राठी ने बीजेपी-कांग्रेस पर बोला हमला, जाट समाज को लेकर कही बड़ी बात

Nafe Singh Rathee


चंडीगढ़: इनेलो के प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान द्वारा जाट समाज पर की गई आपत्तिजनक टिपण्णी पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा बयान देकर उदयभान ने जाट समाज का अपमान किया है। 


उन्होंने कहा कि जाट समाज देश और प्रदेश ही नहीं बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने योगदान के लिए जाना जाता है। चाहे राजनीति क्षेत्र हो, कृषि क्षेत्र हो, आर्मी हो, खेल हो, साईंटिस्ट हो यह फिर अन्य फिल्ड हो हर जगह जाट कौम ने अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया है और जाट कौम का नाम उंचा किया है।


नफे सिंह राठी ने कहा कि समय-समय पर भाजपा और कांग्रेस के नेता जाट समाज को नीचा दिखाने के लिए औछी और अपमानजनक टिपण्णियां करते रहते हैं जो भाजपा और कांग्रेस पार्टियों के नेताओं की जाट समाज के प्रति तुछ और जाट विरोधी सोच को दर्शाता है।


भाजपा और कांग्रेस दोनो ही पार्टियों द्वारा जाट समाज के प्रति की गई आपत्तिजनक टिपण्णियों को जाट समाज सहन नहीं करेगा। भाजपा और कांग्रेस दोनो ही पार्टियां जात-पात की औछी राजनीति करते हैं जिससे प्रदेश का भाईचारा और सामाजिक ताना-बाना टूटता है। 


भाजपा और कांग्रेस के नेता पहले तो जाट समाज के प्रति अभद्र टिपण्णियां करते हैं और फिर वोट लेने के लिए माफी मांगते हैं। इनेलो पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है और सामाजिक सौहार्द को बना कर रखती है। 


उन्होंने कहा कि जितने भी समाज हैं सभी का अपना-अपना योगदान है इसलिए भाजपा और कांग्रेस को अपनी हद में रह कर ही कोई टिपण्णी करनी चाहिए। अबकी बार जाट समाज भाजपा और कांगे्रस दोनो ही पार्टियों को आने वाले लोकसभा और विधानसभा चुनावों में वोट की चोट मारकर अपने अपमान का बदला लेगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.