BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Kaithal sexual abuse: जींद के बाद कैथल में भी एक स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, छात्राओं से यौन उत्पीड़न का आरोप

Kaithal sexual abuse:


Kaithal sexual abuse: कैथल जिले के एक गांव के सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न का मामला तब सामने आया जब बारहवीं कक्षा के छात्रों ने 4 दिसंबर को अपनी चुप्पी तोड़ी और गांव के सरपंच के पिता के पास लिखित शिकायत दर्ज कराई।


सरपंच के पिता ने पीड़ितों को प्रिंसिपल रवि कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करने में मदद की, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसी स्कूल में निर्माण कार्य के लिए नियुक्त एक ठेकेदार पर भी इसी अपराध के लिए मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल ठेकेदार फरार है।



पीड़ित छात्रों की संख्या अधिक हो सकती है क्योंकि कैथल एसपी द्वारा गठित एसआईटी के दौरे के दौरान अधिक छात्रों ने प्रिंसिपल के खिलाफ बात की थी।


उसी स्कूल में निर्माण कार्य के लिए नियुक्त एक ठेकेदार पर भी इसी अपराध के लिए मामला दर्ज किया गया है। अभी तक ठेकेदार फरार है।


लड़कियों ने सरपंच के पिता को दी शिकायत में आरोप लगाया कि पिछले कई दिनों से प्रिंसिपल और ठेकेदार उन्हें परेशान कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल इस बारे में बात करने पर उन्हें स्कूल से निकाल देने की धमकी देते थे। 


एसपी उपासना ने बताया कि “छात्रों से लिखित शिकायत मिलने के तुरंत बाद हमने मामला दर्ज किया। हमने प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है और ठेकेदार को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। ”


पीड़ित छात्रों की संख्या अधिक हो सकती है क्योंकि कैथल एसपी द्वारा गठित एसआईटी के दौरे के दौरान अधिक छात्रों ने प्रिंसिपल के खिलाफ बात की थी। गुहला डीएसपी कुलदीप बैनीवाल के नेतृत्व में एसआईटी ने आज स्कूल का दौरा किया और छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से बात की।


डीएसपी ने कहा कि “मैंने टीम के अन्य सदस्यों के साथ स्कूल का दौरा किया और छात्रों, शिक्षकों और अभिभावकों से पूछताछ की। उनमें से कुछ ने आरोप लगाया कि प्रिंसिपल का व्यवहार अशिष्ट था, लेकिन किसी ने लिखित बयान दर्ज नहीं कराया।”

Comments0

Type above and press Enter to search.