BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

अभय चौटाला का जजपा पर बड़ा हमला, भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए, अब हरियाणा में,,,

abhay chautala on jjp


Haryana News: अगले साल लोकसभा और विधानसभा चुनाव को लेकर इनेलो गठबंधन सरकार पर हमलावर है। रविवार को इनेलो के प्रधान महासचिव एवं ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रदेश में लूट और झूठ की सरकार चल रही है। 


चौटाला ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो किसानों के साथ वायदा किया था कि किसानों की आय को दोगुना किया जाएगा। किसान के ऊपर कर्जा बढ गया और महंगाई भी बढ़ गई। किसानों ने 13 महीने के आंदोलन के बाद सरकार को झुकाने का काम किया।


आज प्रदेश की हालत बद से बदत्तर बने हुए हैं,क्योंकि स्कूलों में मास्टर नहीं और अस्पताल में डाक्टर नही हैं। प्रदेश की सरकार लोगों को सुविधाएं देने की बजाए उन्हें परेशान करने की योजनाएं बना रही है। कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है। प्रदेश की जनता आने वाले विस चुनावों में सरकार को बाहर का रास्ता दिखाने का काम करेगी। 


इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला रविवार को जुलाना क्षेत्र के गतौली गांव में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अधिकारी सीएम और डिप्टी सीएम के फोन तो सुन लेते हैं, परन्तु उनके कहने से काम नहीं कर रहे। जबकि कुछ दिन पहले जैजैवंती गांव में जब परिवर्तन यात्रा पहुंची तो ग्रामीणों ने उन्हें बताया कि गांव में पेयजल की भारी किल्लत चल रही है। उसी समय मैनें एक्सईएन को फोन किया और कहा कि गांव में पेयजल किल्लत का समाधान करें। एक्सईएन का रवैया ठीक नहीं लगा तो एक्सईएन को जींद में बुलाया गया और एक सप्ताह में गांव में पेयजल किल्लत का समाधान कर दिखाया। 


इनेलो नेता अभय चौटाला ने बिना नाम लिए जजपा पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि एक पार्टी ने प्रदेश की जनता से वायदा किया था कि 5100 रूपये बुढापा पैंशन दी जाएगी। निजी क्षेत्र में ओद्योगिक क्षेत्र में युवाओं को 75 प्रतिशत का आरक्षण दिया जाएगा। भाजपा को सत्ता से दूर किया जाएगा, लेकिन भाजपा की गोद में जाकर बैठ गए। 


जिसका खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतने पर मजबूर होना पड़ रहा है। इस मौके पर इनेलो की वरिष्ठ नेत्री सुनैना चौटाला,पूर्व डीजीपी डा. महेंद्र सिंह मलिक, पूर्व विधायक रामफल कुंडू ,वरिष्ठ नेता कृष्ण लाठर, दलबीर संधू, वेद सिंह मूंडे आदि मौजूद रहे।


Comments0