BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

इनेलो ने खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष समेत सभी 22 जिलों के अध्यक्षों की नियुक्तियां की, देखें किसे क्या मिली जिम्मेदारी

INLD News LIVE


चंडीगढ़: इनेलो सुप्रीमो एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ. ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से विचार विमर्श उपरांत खेल प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष, उपाध्यक्ष, प्रधान महासचिव, महासचिव, संगठन सचिव, प्रचार सचिव, सचिव, कोषाध्यक्ष, सदस्य और सभी 22 जिलों के अध्यक्षों की नियुक्तियां की। खेल प्रकोष्ठ में 51 लोगों को अलग-अलग पदों पर नियुक्त करके उन्हें अहम जिम्मेवारी दी गई है।


खेल प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों की सूची जारी करते हुए इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी ने कहा कि खेल प्रकोष्ठ में कर्मठ उर्जावान युवाओं को जगह दी गई है। आज प्रदेश का युवा जो खेल में अपने भविष्य को लेकर काफी परेशान और चिंतित है और एक ऐसी पार्टी की सरकार चाहता है जो उनके भविष्य को संवार सके। ऐसे में युवा खिलाडिय़ों के भविष्य और रोजगार देने के प्रति इनेलो पार्टी की सोच से प्रेरित होकर प्रदेश का युवा खिलाड़ी इनेलो पार्टी में अपना विश्वास जता रहा है। 


नफे सिंह राठी ने खेल प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों की सूची जारी करते हुए कहा कि सूबे सिंह अटेला को प्रदेशाध्यक्ष, दूलीचंद, प्रदीप, नवीन पहलवान, जितेंद्र, जगपाल सिंह, सुनील दलाल, संदीप ढुल, महावीर पहलवान, विक्रम सिंह, चरण सिंह, चांदी राम और सुरेश को उपाध्यक्ष, नरेंद्र मोर को प्रधान महासचिव, हनुमान सिंह, सत्यवान, अनूप गलवारा, रत्ती राम, जसवीर, पवन बैनिवाल और राजेंद्र सिंह को महासचिव, कमल सिंह, सुनील बलाल, संदीप ढुल और अरस्तु खान को सचिव, सुभाष चंद्र को संगठन सचिव, भूपेंद्र को प्रचार सचिव, दलबीर सिंह को कोषाध्यक्ष, बलवान सिंह कुंडू, बलकार सिंह, दिलबाग सिंह राठी, अनिल, विनोद जाखड़, सत नारायण सेन, जोगिंद्र, लोकेश दहिया, कृष्ण कुमार और सुरेंद्र को सदस्य नियुक्त किया गया है।


खेल प्रकोष्ठ में समुंद्र को चरखी दादरी, राजेंद्र शास्त्री को भिवानी, सतपाल सिंह सिंधु को फतेहाबाद, नरेंद्र चुघ को यमुनानगर, जसकरण सिंह को कुरूक्षेत्र, गौरव को गुरूग्राम, सुरजीत को करनाल, जोगिंद्र को रोहतक, कृष्ण लाल को पानीपत, बलजिंद्र को अंबाला, अमित को जींद, रामकिशन यादव को महेंद्रगढ़, जसमेर उर्फ पप्पू को कैथल, जगदीश चंद्र को हिसार, जावेद हुस्सैन को नूहं, संजय पहलवान को रेवाड़ी, केशव डागर को फरीदाबाद, प्रदीप को सिरसा, अजय पहलवान को झज्जर, जयदीप अहलावत को पंचकुला, योगेश को पलवल और सुनील ढाका को सोनीपत का जिला अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Comments0

Type above and press Enter to search.