BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Hisar News : एक हाथ में दूसरा कटा हुआ हाथ लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर से बोला इसे जोड़ दो

Hisar News


हिसार: जिले के नागरिक अस्पताल में मंगलवार शाम एक मरीज आया जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। एक युवक का हाथ कट गया। वह इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा। 


जब वह एंबुलेंस से उतरा तो उसके एक हाथ में दूसरा हाथ था। युवक अपना कटा हाथ लेकर इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टर के पास गया और बोला, डॉक्टर साहब मेरा हाथ जोड़ दीजिए। मरीज की हालत देखकर डॉक्टर दंग रह गए। 


जिसके बाद डॉक्टरों की टीम हरकत में आई और युवक को प्राथमिक उपचार देकर अग्रोहा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। साथ ही रेल थाना पुलिस को मामले की जानकारी दे दी गयी है।


मिली जानकारी के मुताबिक शाम को रायपुर रेलवे ट्रैक के पास किसी ने एंबुलेंस को फोन किया। फोन पर युवक ने अपना हाथ कटने की बात बताई थी। जब एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो एक युवक रेलवे ट्रैक के पास अपना कटा हुआ हाथ लेकर बैठा हुआ था। उसे देखकर एंबुलेंस में मौजूद स्टाफ ने युवक को उठाया और अस्पताल ले गए।


घायल ने अपना नाम धर्मेंद्र निवासी मिर्जापुर बताया और बेहोश हो गया। कुछ देर बाद मीरजापुर से कुछ और युवक आ गए। उन्होंने बताया कि धर्मेंद्र पीओपी का काम करता है। उसका हाथ कैसे कटा, इसकी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।


बताया जा रहा है कि युवक का हाथ नहीं जुड़ पा रहा था। रेल थाना पुलिस का कहना है कि अभी तक घायल का बयान दर्ज नहीं किया गया है। बयान दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments0