BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा सीएम मनोहर लाल का बड़ा दावा, लोकसभा चुनाव में भी लगेगी ‘हैट्रिक’

Haryana News


Haryana News : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोमवार को कहा कि तीन राज्यों में विधानसभा चुनावों में भाजपा की शानदार "हैट्रिक" को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले साल के लोकसभा चुनावों में दोहराएंगे।


भाजपा ने हाल ही में हुए चुनावों में मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत हासिल की और कांग्रेस को करारी शिकस्त दी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को अक्टूबर 2024 में होने वाले हरियाणा विधानसभा चुनावों में भी इसी तरह की हैट्रिक की उम्मीद है।


आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और राज्य में खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार दोनों अपने दूसरे कार्यकाल में हैं। इसमें जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के साथ गठबंधन में 2019 में लौटने से पहले भाजपा 2014 में हरियाणा में सत्ता में आई थी।


सोमवार को सीएम खट्टर सोनीपत में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों ने नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों में अपना विश्वास व्यक्त किया है।


मोदी ने रविवार को कहा था कि राज्य चुनावों में भाजपा की हैट्रिक 2024 के लोकसभा चुनावों में उसकी हैट्रिक की गारंटी है क्योंकि इस जीत को आत्मनिर्भर भारत, पारदर्शिता और सुशासन के उनके एजेंडे का समर्थन बताया था।


राज्य विधानसभा चुनावों में हालिया महत्वपूर्ण जीत जारी रहने की उम्मीद करते हुए, खट्टर ने पुष्टि की कि चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा राष्ट्र के लिए समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करने के लिए मोदी की प्रतिबद्धता के रूप में कार्य करती है।

Comments0

Type above and press Enter to search.