BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : समसपुर के राजकीय स्कूल के भवन का होगा नवनिर्माण. नैना चौटाला का ऐलान

Naina Chautala


चरखी दादरी : समसपुर गांव के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के भवन का पुनर्निर्माण करवाया जाएगा। स्कूल भवन के नवनिर्माण के लिए एस्टीमेट तैयार करवाकर मुख्यालय भिजवा दिया गया हैं। स्कूल भवन के निर्माण के लिए आवश्यक बजट को जल्द ही स्वीकृति भी दिला दी जाएंगी। यह बात विधायक नैना सिंह चौटाला ने बुधवार को गांव समसपुर के राजकीय विद्यालय का दौरा कर स्कूल स्टॉफ और विद्यार्थियों से मुलाकात की।


स्कूल भवन के निरिक्षण के दौरान ग्राम पंचायत के सदस्यों व विद्यालय स्टाॅफ ने विधायक नैना चौटाला ने बताया की स्कूल भवन को कंडम घोषित करके तोड़ दिया गया था। परन्तु काफी समय बीत जाने के बाद भी स्कूल भवन के निर्माण को मंजूरी नहीं मिल पाई हैं। जिस कारण विद्यार्थियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। 


राजकीय स्कूल के विद्यार्थियों ने स्कूल की अनेक समस्याओं से विधायक नैना सिंह चौटाला को अवगत करवाया। पूर्व हल्काध्यक्ष राजेश फौगाट समसपुर ने गांव वासियों की तरह से विधायक नैना सिंह चौटाला से स्कूल भवन के निर्माण के लिए आवश्यक बजट जल्द जारी करने की मांग की। विधायक नैना सिंह चौटाला ने उपस्थित स्कूल स्टॉफ, विद्यार्थियों और गांव वासियों को जल्द से जल्द स्कूल भवन के नवनिर्माण के लिए बजट जारी करवाने का भरोसा दिलाया। 


इस अवसर पर पुर्व हल्काध्यक्ष राजेश फौगाट समसपुर, राजबीर फौगाट चेयरमैन, रामफल कादमा, भूप सिंह मांढी, ऋषिपाल उमरवास, रमन दुधवा, सत्येंद्र दातोली, शकुन्तला सांगवान इत्यादी उपस्थित थे।


Comments0

Type above and press Enter to search.