BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: हरियाणा के बुजुर्गों करेंगे अयोध्या में श्रीराम मंदिर के दर्शन, खट्टर सरकार 22 जनवरी के ले जाएगी, ऐसे करें अप्लाई

Haryana News Live



चंडीगढ़: 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर के उद्घाटन के बाद हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत हरियाणा के बुजुर्गों को अयोध्या में राम लला के दर्शन कराएगी। इसके लिए तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। 


सीएम खट्टर ने कहा कि 25 जनवरी के बाद जनसंवाद कार्यक्रम फिर से नए कलेवर और कलेवर में शुरू किया जाएगा।


बता दें कि मुख्यमंत्री शनिवार को विशेष परिचर्चा कार्यक्रम की 50वीं कड़ी (स्वर्ण जयंती) पर राज्य की जनता से संवाद कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि मोबाइल फोन पर लोगों से सीधे बात करने का विचार उन्हें तब आया जब वह 9 दिसंबर, 2022 को सोनीपत में जन संवाद कार्यक्रम के दौरान आम लोगों से मिल रहे थे। 


उन्होंने कहा कि मुझे लगा कि कुछ लोग इसमें झिझक महसूस कर रहे थे। सार्वजनिक रूप से अपने विचार व्यक्त करने या अधिकारियों के सामने अपने विचार व्यक्त करने में झिझकते थे। इसीलिए इसकी शुरुआत की गई।


कार्यपालक अभियंता को 15 दिन की छुट्टी पर भेजा गया


मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने शनिवार को फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए आम जनता से दुर्व्यवहार करने पर भिवानी जिले के सिंचाई विभाग के एक्सईएन जितेंद्र मान को 15 दिन की अनिवार्य छुट्टी पर भेजने के आदेश दिए। 


कार्यपालक अभियंता के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी कि उनका व्यवहार ठीक नहीं है। मामला संज्ञान में आते ही मुख्यमंत्री ने तत्काल कार्रवाई की।

Comments0

Type above and press Enter to search.