BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : कृषि मंत्री जेपी दलाल के बयान पर बवाल, किसानों ने नेताओं ने अब कर दिया बड़ा ऐलान

Jp Dalal


Karnal News : भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के बैनर तले किसानों ने गुरुवार को करनाल में कृषि मंत्री जेपी दलाल की किसानों और उनके नेताओं के बारे में हालिया टिप्पणियों के खिलाफ शहर में विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने सीएम से मंत्री को कैबिनेट से बर्खास्त करने की मांग की।


हाल ही में भिवानी जिले में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान, दलाल ने कथित तौर पर तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के दौरान धरना देने वाले किसानों पर टिप्पणी की थी। उस भाषण की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।


किसानों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जाट धर्मशाला से लघु सचिवालय तक विरोध मार्च निकाला, जहां उन्होंने सीएम को भेजने के लिए तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।


बीकेयू के प्रदेश अध्यक्ष रतन मान ने कहा कि मंत्री का बयान "शर्मनाक" है और इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।



उन्होंने कहा कि मंत्री को अपनी टिप्पणियों के लिए माफी मांगनी चाहिए, अन्यथा आने वाले दिनों में और अधिक विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। मंत्री की टिप्पणी से किसानों में नाराजगी है। उसने कहा


उन्होंने कहा, “उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए, अन्यथा बीकेयू राज्य भर में विरोध प्रदर्शन करेगा।उन्होंने कहा कि सीएम को भी उनकी टिप्पणियों का संज्ञान लेना चाहिए और उन्हें मंत्रिमंडल से हटाना चाहिए।

Comments0

Type above and press Enter to search.