BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : हरियाणा के इस जिले में लोगों के इकट्ठा होने पर 2 दिन की लगी पाबंदी, धारा 144 लागू, किए गए पुख्ता इंतजाम

BHIWANI NEWS


Haryana News : हरियाणा के भिवानी जिले में 2 और 3 दिसंबर को पांच या अधिक लोगों के इकट्ठा होने पर प्रतिबंध है। पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने इस संबंध में आदेश जारी दिए हैं। 


दरअसल, प्रदेश में 2 और 3 दिसंबर को एचटीईटी परीक्षा होनी है। एचटीईटी परीक्षा के लिए भिवानी जिले में 23 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने थाना प्रभारियों के साथ परीक्षा की तैयारियों की समीक्षा की।


एसपी ने थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिये


पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला की ओर से सभी परीक्षा केंद्रों पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था करने के निर्देश थाना प्रभारियों को दिए गए हैं। पुलिस अधीक्षक ने अपने आदेश में कहा है कि परीक्षा केंद्रों में ड्यूटी स्टाफ और पुलिस स्टाफ के अलावा किसी भी व्यक्ति का प्रवेश वर्जित रहेगा। 


इसके साथ ही एसपी ने सभी थाना प्रभारियों को परीक्षा केंद्रों पर गश्ती करने और पीसीआर राइडर्स को भी परीक्षा केंद्रों पर गश्ती करने का निर्देश दिया है। परीक्षा केंद्रों के आसपास फोटोस्टेट की दुकानों और कोचिंग सेंटरों पर कड़ी निगरानी रखने का निर्देश दिया गया है।


यातायात व्यवस्था सुचारु रूप से चलाने के निर्देश


इस बीच पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला ने थाना यातायात प्रबंधक को यातायात व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने के निर्देश दिये हैं। परीक्षा को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए एसपी ने छह गश्ती दल गठित करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा शहर भर में 4 चेकपॉइंट लगाए गए हैं। 


इसके साथ ही अभ्यर्थियों को आने-जाने में कोई परेशानी न हो इसके लिए नए बस स्टैंड और पुराने बस स्टैंड पर पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है।


अभ्यर्थियों को ये चीजें ले जाने की इजाजत नहीं होगी

इसके साथ ही कोई भी अभ्यर्थी परीक्षा में मोबाइल, पेजर, कैलकुलेटर, ब्लूटूथ, इलेक्ट्रॉनिक घड़ी और मुद्रित दस्तावेज नहीं ले जा सकता है। एसपी ने प्रत्याशियों से कानून-व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस को सहयोग करने की भी अपील की है।

Comments0