BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : सिरसा के लिए खुशख़बरी, मार्चा में शुरु होगा मेडिकल कॉलेज का निर्माण, दुष्यंत चौटाला ने दी जानकारी

Dushyant Chautala


Haryana News : हरियाणा के सिरसा के लिए खुशख़बरी है। दरअसल उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा में बाबा सरसाई नाथ के नाम से बनने वाले मेडिकल कॉलेज का निर्माण आगामी फरवरी माह के अंत तक अथवा मार्च माह में आरम्भ हो जाएगा। 


पत्रकारों से बात करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि इस मेडिकल कॉलेज के निर्माण की टेंडर प्रक्रिया जनवरी माह के अंत तक पूरी कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार मेडिकल कॉलेज बनाने की दिशा में काफी संवेदनशील है। उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण से न केवल सिरसा बल्कि अन्य समीपस्थ इलाकों के लोगों को भी लाभ पहुंचेगा। 


उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि जजपा हरियाणा के साथ-साथ राजस्थान में भी संगठन की मजबूती कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा में पार्टी ने बूथ स्तर पर संगठन स्थापित किया है और पार्टी के प्रत्येक सेल के हलका स्तर तक संगठन की मजबूती का कार्य तेजी से किया जा रहा है। राजस्थान में भी संगठन को मजबूत बनाने के लिए कवायद शुरू कर दी गयी है। 


दुष्यंत चौटाला ने बताया कि इसी कड़ी में कल जयपुर में संगठन की मजबूती को लेकर अहम बैठक होगी जिसमें राजस्थान में चुनाव लड़ चुके उम्मीदवार व पदाधिकारी भाग लेंगे। स्वयं के चुनाव लड़ने के सवाल पर दुष्यंत सिंह चौटाला ने स्पष्ट किया कि वे हर हाल में उचाना से ही चुनाव लड़ेंगे। 


उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मामले में दुष्यंत चौटाला ने सदन के बाहर हुई इस घटना को निंदनीय बताते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा।


उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति के खिलाफ हंसी उड़ाना व टीएमसी के सांसद का व्यवहार औछी हरकत है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार पर सभी विपक्षी पार्टियों ने अनेक आरोप लगाए मगर एक भी सिद्ध नहीं कर पाए।

Comments0

Type above and press Enter to search.