BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

2024 की तैयारी में जुटे बलराज कुंडू, हरियाणा जनसेवक पार्टी 17 दिसंबर से शुरु करेगी दादरी से मिशन 2024

Balraj Kundu HJP


Haryana Politics News : हरियाणा जनसेवक पार्टी के सुप्रीमो व महम विधायक बलराज कुंडू ने कहा कि उनकी नई पार्टी का आगामी 17 दिसंबर को दादरी से विधानसभा मिशन 2024 का आगाज होगा। दादरी में होने वाली रैली माध्यम से विधानसभा चुनावों का बिगुल फूकेंगे और नये लोगों को पार्टी से जोड़ने का अभियान भी शुरू होगा।


बलराज कुंडू ने अपनी नई पार्टी का विधानसभा चुनाव में गठबंधन होने के संकेत भी दिए। कहा कि हजपा का भाजपा, कांग्रेस, जजपा छोड़कर किसी से गठबंधन हो सकता है। साथ ही स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी विधानसभा का चुनाव सीटों के नंबरों पर नहीं बल्कि जहां उनको विचारधारा व जनता के बीच का स्वच्छ नेता मिलेगा वहीं से प्रत्याशियों को उतारा जाएगा।


महम विधायक बलराज कुंडू शनिवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष संजय साहू व प्रदेश प्रवक्ता सुमित मकड़ोली भी थे। कुंडू ने कहा कि विधानसभा का चुनावों में सीटों के नंबरों की बजाय जितने पढ़े-लिखे नौजवान मिलेंगे उसी स्थिति अनुसार मैदान में उतारेंगे। उनकी पार्टी किसी भी स्थिति में पैराशूट प्रत्याशी नहीं उतारेगी। 


कुंडू ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हरियाणा में क्षेत्रीय पार्टियों का राजस्थान जैसा माहौल नहीं होगा वहीं हजपा हरियाणा को नया विकल्प देगी। इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जमुना पार के नाम पर लोगों से ठगी की है। अब आने वाले समय में जजपा का भाजपा से गठबंधन भी टूटेगा। 


इस दौरान बलराज कुंडू ने लोकसभा की बजाय महम से ही विधानसभा का चुनाव लड़ने की बात कही। साथ ही कहा कि हजपा लोकसभा में भी उम्मीदवार उतार सकती है। इस अवसर पर सुनीता कासनी, पूर्व सरपंच ऋषि कुमार, राजनारायण पंघाल मौजूद रहे।


Comments0

Type above and press Enter to search.