BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : संसद बवाल पर अभय चौटाला बड़ा बयान, हरियाणा की छोरी के समर्थन में नेताओं को चेताया

abahy INLD


रोहतक: भारतीय संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों में हरियाणा के जींद की रहने वाली नीलम आजाद का अभय चौटाला ने पक्ष लिया है। उन्होंने कहा है कि देश में बेरोजगारी का आलम है ये कि अब लोग नेताओं के घर में भी घुसेंगे।


दरअसल बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दीघा के दो युवक दर्शक कक्ष में घुस आए और स्मॉग स्प्रे का धुआं छोड़ कर दहशत फैलाने की कोशिश की। उस वक्त दोनों लड़के लोकसभा हॉल में हंगामा कर रहे थे।


इसी बीच संसद के बाहर संसद भवन के बाहर संसद भवन में संसद भवन के बाहर संसद भवन में स्मॉग स्प्रे का धुआं छोड़ कर प्रदर्शन कर रही थीं। हालांकि, नीलम समेत सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी आरोपियों के खिलाफ पोटा के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद पूरे देश में इस घटना की चर्चा हो रही है।


नीलम के समर्थन में उतरे अभय चौटाला


इनेलो पार्टी के महासचिव अभय चौटाला ने खुलकर नीलम का समर्थन किया और कहा कि उन्होंने जो भी किया वह गलत नहीं था। आज इन युवाओं ने संसद में घुसने का काम किया और आने वाले दिनों में ऐसे युवा नेताओं के घर में भी घुसने का काम करेंगे। अभय चौटाला एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रोहतक आए थे।


अभय चौटाला ने कहा है कि ये तो अभी संसद में हुआ है, अगर बेरोजगारी का यही हाल रहा तो ये हर नेता के घर में घुस जाएंगे। उन्होंने झूठ बोलकर युवाओं से वोट तो ले लिया, लेकिन उनके लिए क्या किया? उन्होंने जो किया वो ग़लत नहीं था, आवाज़ उठाना उनका अधिकार है।


Comments0

Type above and press Enter to search.