BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

भाजपा सरकार में स्कूलों की बदहाल हालत, चिकित्सा सुविधाओं का अभाव और किसानों के साथ हो रही ज्यादती : डॉ. सुशील गुप्ता

Sushil Gupta


फरीदाबाद:  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने बुधवार को फरीदाबाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक कर प्रदेशस्तरीय बदलाव यात्रा की तैयारियों का जायजा लिया और रूपरेखा तैयार की। 


डॉ. सुशील गुप्ता ने बताया कि आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में बदलाव यात्रा निकलेगी। "इब हरियाणा के लाल ने, एक मौका केजरीवाल ने" के नारे के साथ प्रदेश की 90 विधानसभाओं में बदलाव यात्रा निकाली जाएगी। 15 दिसंबर से लेकर 24 दिसंबर तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बदलाव का संदेश देंगे।


उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान हरियाणा की बदहाल स्थिति और दिल्ली और पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए क्रांतिकारी बदलावों के बारे में प्रदेश की जनता को जागरूक किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सुबह से शुरू होकर यात्रा का ठहराव गांवों में किया जाएगा। इसके साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित होंगे।


 उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार में प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था का बुरा हाल है, स्वास्थ्य सेवाओं का भी बुरा हाल है। प्रदेश में लाखों बेरोजगार युवा नौकरियों का इंतजार कर रहे हैं।प्रदेश में 600 से ज्यादा डॉक्टरों की कमी है।


उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से असफल रही है। 9 साल के कार्यकाल में 30 से ज्यादा बार पेपर लीक हुए हैं। पूरे हरियाणा में नशे का कारोबार ने पैर पसार चुका है। पूरे प्रदेश के किसान बीजेपी की नीतियों से बुरी तरह परेशान है। फसल बिक्री के समय सरकार पोर्टल पोर्टल का खेल खेलने लग जाती है। बाढ़ से फसल बर्बादी का मुआवजा अभी तक नहीं मिला।  जबकि बीजेपी सरकार ने किसानों की आय की बजाय कर्जा दुगना करने का काम किया है।


उन्होंने बताया कि सिरसा से शुरू होने वाले यात्रा का नेतृत्व डॉ. अशोक तंवर करेंगे। महेंद्रगढ़ से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व अनुराग ढांडा करेंगे। कालका से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व चौ. निर्मल सिंह करेंगे जबकि फरीदाबाद से शुरू होने वाली यात्रा का नेतृत्व खुद करेंगे। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद से शुरू हुई यात्रा जींद में खत्म होगी। सिरसा से शुरू हुई यात्रा भिवानी में और कालका से शुरू हुई यात्रा पानीपत में और महेंद्रगढ़ से शुरू हुई यात्रा कैथल में खत्म होगी। इसके तहत 90 विधानसभाओं का दौरा किया जाएगा।

Comments0

Type above and press Enter to search.