BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

दुष्यंत चौटाला के अभय चौटाला और इनेलो को गुंडों की पार्टी बताने वाले बयान पर चाची सुनैना चौटाला ने दिया करारा जवाब

Sunian Chautala


चरखी दादरी: इनेलो महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के इनेलो को गुंडों की पार्टी बताने वाले बयान पर पलटवार किया है। 


उन्होंने कहा कि गुंडों की पार्टी इनेलो और अभय चौटाला नहीं बल्कि गुंडे जेजेपी के हैं। उन्होंने राज्य की जनता को धोखा दिया और भाजपा की गोद में बैठ गये। ये तो बस गुंडागर्दी है।


सुनैना ने इनेलो को भी बधाई दी। इसे देवीलाल की विचारधारा वाली असली पार्टी बताया और कहा कि दूसरे लोग ब्रांड का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं। बाकी लोग जनता को धोखा देने के लिए ओरिजिनल लेबल लगाकर घूम रहे हैं। समय आने पर जनता वोट के आधार पर इसका जवाब देगी।


दरअसल, सुनैना चौटाला चरखी दादरी स्थित पार्टी कार्यालय में महिला कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने 31 दिसंबर को जींद के उचाना में होने वाली महिला आक्रोश रैली का निमंत्रण दिया। 


उन्होंने कहा कि महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों के खिलाफ इनेलो के विरोध सम्मेलन में अभय चौटाला के नेतृत्व में प्रदेश भर से महिलाएं जुटेंगी और सरकार के खिलाफ संघर्ष का बिगुल फूंकेंगी।


सुनैना चौटाला ने कहा कि संसद में हंगामा करने वाली नीलम को इनेलो का पूरा समर्थन है। इनेलो पूरी तरह से नीमल और उनके जैसे युवाओं के साथ है। नीलम को संसद में ऐसा करने के लिए मजबूर होना पड़ा। अगर यह सरकार किसी की बात नहीं सुनेगी तो युवा ऐसा करेंगे। 


अभय चौटाला के काम कराने के लिए अधिकारी का गिरेबान पकड़ने के बयान पर सुनैना ने कहा कि जब अधिकारी काम नहीं करते तो जनता परेशान रहती है। तो उंगलियां टेढ़ी करके घी निकालना पड़ता है। अभय ने यह बात लोगों की समस्याओं को लेकर ही कही है और उनका बयान सही है।

Comments0