BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : प्लाट दिलाने के नाम पर 36 लाख रुपए की ठगी, गृह मंत्री ने एसपी पानीपत से अब तक हुई कार्रवाई की मांगी रिपोर्ट

Haryana News


Haryana News : गृह मंत्री अनिल विज ने पानीपत में प्लाट खरीदने के नाम पर 36 लाख रुपए की ठगी मामले में पानीपत एसपी से पूर्व में दर्ज मामले में अब तक हुई कार्रवाई की रिपोर्ट तलब की। 


परिवार ने अपनी शिकायत देते हुए बताया कि प्लाट खरीदने के लिए 36 लाख रूपए की राशि उन्होंने बिल्डर को दी थी, मगर न तो राशि वापस दी गई और न ही प्लाट दिया गया, केस दर्ज होने के बावजूद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। 


इसी तरह, रेवाड़ी निवासी युवती से छेड़छाड़ मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर गृह मंत्री ने एसपी रेवाड़ी को फोन लगाते हुए जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए। 


उन्होंने कहा कि महिला अपराधों पर तत्परता से पुलिस कार्रवाई करे। करनाल से आए व्यक्ति ने पिता-पुत्र व एक रिश्तेदार को विदेश भेजने के नाम पर 55 लाख रुपए ठगी के आरोप लगाए। गृह मंत्री अनिल विज ने कबूतरबाजी के लिए गठित एसआईटी को जांच के निर्देश दिए। 


सोनीपत से आई महिला ने अपने भाई की हत्या मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की शिकायत दी। महिला का आरोप था कि एक वर्ष पहले हत्या हुई थी लेकिन अब तक आरोपी फरार है। 


गृह मंत्री ने इस मामले की छानबीन के लिए सोनीपत पुलिस कमिश्नर को एसआईटी गठित कर जांच के निर्देश दिए। इसी तरह अन्य कई मामले आए जिन पर गृह मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए। 


Comments0