BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

फिर आमने-सामने हुए बृजभूषण और पहलवान, पहलवान-बोले- हिसाब जरूर होगा

Vinesh


Naya Haryana News : महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर अंतरराष्ट्रीय पहलवान विनेश फोगाट ने एक बार फिर हमला बोला है। 


बृजभूषण ने 5 दिन पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि कोई घटना नहीं हुई, किसी के पास कोई सबूत नहीं है। आरोप लगाने वाले खिलाड़ियों ने सुबह कुछ कहा और शाम को कुछ और।


मंगलवार को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विनेश फोगाट ने लिखा कि महिला पहलवानों को न्याय नहीं मिला, लेकिन चिंता मत करो, तुम जैसे तानाशाह के दिन एक दिन जरूर खत्म होंगे। अभी तो आप सरकार के संरक्षण में कुश्ती लड़ रहे हैं। आप पीड़ित महिला पहलवानों को आंखें दिखा रहे हैं। यकीन मानिए महिला पहलवान आपका हिसाब जरूर देंगी। हम महिला पहलवान भी महिला कट्टरपंथी आंदोलन से बहुत कुछ सीख रही हैं, हम आपको जरूर ध्यान में रखेंगे।


बजरंग पूनिया ने कहा- आपके कारनामे काले अक्षरों में लिखे जाएंगे


बजरंग पूनिया ने कहा कि जो महिला पहलवानों का शोषण करता है, वह दूसरों को आईना दिखा रहा है। अगर बृजभूषण सत्ताधारी दल के सांसद नहीं होते तो उनकी सारी पोल खुल जाती। सत्ता के संरक्षण में कुश्ती पर कब्जा करके आपने जो कुछ किया है, वह भारत के खेल इतिहास में काले अक्षरों में लिखा जायेगा।


बृजभूषण ने लिखा- महिला पहलवानों को न्याय मिला


बृज भूषण ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि यह जानते हुए कि आरोप झूठे हैं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रियंका जी महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए जंतर-मंतर पहुंचे।


न्याय के लिए उनके आने पर कोई विरोध नहीं है। महिला पहलवानों को भी न्याय मिला, लेकिन राजस्थान की महिलाओं को न्याय दिलाने में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, सोनिया जी, प्रियंका जी और कांग्रेस के महिला नेतृत्व की चुप्पी दुर्भाग्यपूर्ण है। राजस्थान में रोजाना दर्जनों रेप की घटनाएं हो रही हैं।

Comments0

Type above and press Enter to search.