BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News : नैना चौटाला का बड़ा ऐलान, ग्रामीण खेल स्टेडियमों का होगा नवीनीकरण, खिलाड़ियों को मिलेंगी आधुनिक सुविधाएं

Naina Chautala


Haryana News, चरखी दादरी: दादरी जिले के खिलाड़ियों ने खेलों में क्षेत्र का नाम सदैव रोशन किया है। इस क्षेत्र के खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय ही नहीं अंतरराष्ट्रीय स्तर तक अपनी प्रतिभा का लोहा बनवाया है। 


दादरी जिले के युवाओं की प्रतिभा में ओर अधिक निखार लाने के लिए प्रदेश सरकार ने जिले के सभी ग्रामीण खेल परिसरों का नवीनीकरण करवाने का फैसला किया है। खेल विभाग द्वारा जिले के सभी पाँचों ग्रामीण खेल परिसरों के नवीनीकरण कार्य के लिए 1 करोड़ 33 लाख 24 हजार रुपए के एस्टीमेट बनाकर मुख्यालय भिजवा दिए हैं। 


विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा की जल्द ही प्रदेश सरकार से विभाग द्वारा भेजे गए प्रपोजल को स्वीकृति दिलाकर खेल परिसरों के नवीनीकरण का कार्य शुरु करवा दिया जाएगा। 


उन्होंने कहा की खेल स्टेडियमों के नवीनीकरण हो जाने के बाद दादरी जिले के खिलाड़ियों को आधुनिक खेल सुविधाएँ गांव स्तर पर ही उपलब्ध होगी। बाढड़ा विधायक नैना सिंह चौटाला ने सोमवार को हल्के के गांव द्वारका, सिरसली, भाण्डवा, हड़ौदी, पिचौपा कलां, कान्हड़ा, रुदडौल और दातौली का दौरा कर पार्टी कार्यकर्ताओं के घर वैवाहिक आयोजनों में शामिल हुई और नवविवाहितों को आशिर्वाद दिया। 


ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने बताया कि खेल विभाग द्वारा गांव चांदवास के राजीव गांधी खेल परिसर के नवीनीकरण के लिए 27 लाख 33 हजार, गांव झोझु कलां के खेल स्टेडियम के नवीनीकरण के लिए 29 लाख 13 हजार, गांव मकडाना के खेल स्टेडियम के जीणोद्धार के लिए 26 लाख 54 हजार, गांव छप्पार के खेल स्टेडियम के नवनिर्माण के लिए 26 लाख 70 हजार और गांव अचीना के लिए 23 लाख 54 हजार रुपए का एस्टीमेट तैयार किया हैं।


विधायक नैना सिंह चौटाला ने सोमवार को गांव पिचौपा कलां में प्रस्तावित खेल स्टेडियम के लिए जमीन का निरीक्षण किया और युवाओं को विश्वास दिलाया कि जल्द ही पिचौपा कलां के खेल स्टेडियम का निर्माण कार्य को स्वीकृति दिलवा दी जाएगी।


वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान लोंगो को संबोधित करते हुए विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा की दादरी जिले के लोंगो से हमारा पारिवारिक रिश्ता हैं। पार्टी कार्यकर्त्ता हमारे रीढ़ हैं। इसलिए कार्यकर्त्ताओं के सुख-दुख भी हमारे अपने हैं। विधायक नैना सिंह चौटाला नवविवाहितों के खुशहाल जीवन की शुभकामनाएँ दी। 


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नरेश द्वारका, चेयरमैन राजेंद्र लितानी, राजेश सांगवान झोझु, सरोज डुडी, रामफल कादमा, भूप सिंह मांढी, विजय गोपी, ओमधारा श्योराण, राजेंद्र हुई, लक्ष्मी बलौदा, विजय श्योराण इनसो, लीलाराम सांगवान आदमपुर, राजवंती कमोद, संदीप धारणी, सरपंच कृष्ण सोनी, मा. राकेश, सचिन पिचौपा, डॉ. संदीप सिरसली, धनसिंह कारी, हरपाल हंसावास, कृष्ण काकड़ौली इत्यादी उपस्थित थे।

Comments0