BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

Haryana News: सोशल एक्टिविस्ट श्वेता सिंह कांग्रेस में शामिल, सुरजेवाला ने किया स्वागत

Shweta singh


Haryana News : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व राजयसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला के नेतृत्व में रिक्रूटमेंट एक्टिविस्ट व हरियाणा के युवाओं के भर्ती संबंधी मुद्दे ज़ोर शोर से उठाने वाली श्वेता ढुल ने अपने सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस ज्वाइन की।


श्वेता ढुल कलायत हलके से अपनी किस्मत आज़माने वाली हैं व हलके में उनकी मज़बूती भी दिखाई दे रही हैं। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी लगभग आधे घंटे के अपने सम्बोधन में श्वेता ढुल के लिए जो बातें कहीं उससे साफ ज़ाहिर होता है कि कलायत से उनकी प्रत्याशी श्वेता ढुल ही रहेंगी। उन्होंने तीन बार श्वेता ढुल के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद भी दिया।


श्वेता ढुल ने युवाओं के, रोज़गार के मुद्दों को हमेशा मज़बूती से उठाया है और इसीलिए हरियाणा के हर जिले, हर गाँव का युवा उनके साथ दिल से जुड़ा हुआ है। रणदीप सिंह सुरजेवाला ने स्वयं उन्हें जुझारू, मेहनती व ईमानदार बताया व हरियाणा के कोने कोने के युवाओं नौजवानो की आवाज़ बताया। 


आगे उन्होंने कहा कि जब खट्टर सरकार ने नौकरियों की धांधली व हेराफेरी करना शुरू किया तब राजनैतिक पार्टियों से ज़्यादा और नेताओं से भी ज़्यादा एक लड़की है अकेली जो लड़ती है। उन्होंने श्वेता ढुल को आशा की किरण बताया और कहा कि श्वेता ढुल निडर हैं, किसी की परवाह नहीं, जब अन्याय के खिलाफ़ पार्टियां नहीं लड़ रही थी, नेता नहीं लड़ रहे थे लेकिन श्वेता अकेली लड़ रही थी। तब उन्होंने श्वेता ढुल को टेलीफोन किया और उनके साथ मिलकर बच्चों की आवाज़ उठायी। 


और रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यह भी कहा न्याय की लड़ाई जो निर्भीकता से लड़ता है निडरता लड़ता है वह है श्वेता ढुल। किसानों के तीन काले कानूनों के खिलाफ़ भी अकेली लड़की लगी रही, जूझती रही। जहाँ गड़बड़ होती है वहाँ श्वेता ढुल सबसे पहले पहुँचती है।"इस बिटिया की ख़ूबसूरती भी है व इसका संकल्प भी"। श्वेता ढुल के उज्ज्वल राजनैतिक भविष्य की मंगल कामना करते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि वे श्वेता की पूरी मदद करेंगे व कलायत हल्के से अपील की कि वे भी श्वेता ढुल की पूरी मदद करें।

Comments0

Type above and press Enter to search.