BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

इंडिया गेट पर केजरीवाल का हंसता हुआ चेहरा लगा लिखा- “दिल्ली को मारने वाला असुर प्रदूषणवाल”

Arvind kejriwal



Naya Haryana News : इन दिनों लगाता देश में प्रदूषण बढ़ रहा है। दिल्ली एनसीआर में स्कूलों तक को बंद करना पड़ा है। ऐसे में इस खूब राजनीति भी हो रही है। 


दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर हरियाणा के पानीपत से बीजेपी विधायक प्रमोद विज ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेकर विवादित पोस्ट किया है।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए इंडिया गेट पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का मुस्कुराता हुआ चेहरा लगाया गया है और स्कूली बच्चों को प्रदूषण का सामना करना पड़ रहा है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- ''दिल्ली को मारने वाला असुर प्रदूषणवाल… अरविंद केजरीवाल.''



वहीं, इस मामले में पानीपत से आप के जिला अध्यक्ष राकेश चुघ ने कहा कि यह विधायक की अपनी जानकारी का मामला है। उन्हें पता होना चाहिए कि दिल्ली में प्रदूषण फैलाने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल नहीं हैं। वे अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए प्रदूषण कम करने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं।


इस बार प्रदूषण हर साल की तुलना में कम है, लेकिन देश की राजधानी में ज्यादा ट्रैफिक और पड़ोसी राज्यों में पराली जलाना भी इस प्रदूषण का बड़ा कारण है। विधायक को शब्दों की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए।

Comments0

Type above and press Enter to search.