BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

कुमारी शैलजा ने फिर हुड्डा पर बोला हमला, इस बार विधानसभा चुनाव लड़ने का किया ऐलान

Kumari Selja


Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा गुरुवार को हिसार पहुंचीं। उन्होंने कहा कि 5 राज्यों के चुनाव के बाद वह लोकसभा चुनाव में सक्रिय होंगी। 


शैलजा ने बताया कि यह यात्रा राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटों पर निकाली जाएगी। प्रदेश कांग्रेस के सभी नेताओं को भी निमंत्रण दिया जाएगा। हालांकि कुछ नेता उन्हें आमंत्रित नहीं करते, लेकिन वह सभी नेताओं को यात्रा में शामिल होने के लिए आमंत्रित करेंगी।


सीएम का फैसला हाईकमान करेगा


हिसार में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि कौन बनेगा सीएम, कौन होगा डिप्टी सीएम? इसका फैसला पार्टी आलाकमान करेगा। हम जनता के बीच जाकर कैसे कह सकते हैं कि मैं मुख्यमंत्री या उपमुख्यमंत्री बनूंगा। 


इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह कई बार लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। अब विधानसभा चुनाव लड़ने की इच्छा है। फिलहाल किस सीट से चुनाव लड़ना है इसका फैसला आलाकमान करेगा।


राज्य में कांग्रेस को मजबूत करने का लक्ष्य


उन्होंने बताया कि पहले लोकसभा चुनाव होना है, ऐसे में प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी को मजबूत करना उनका लक्ष्य है। इसी कड़ी में लोकसभा सीटों पर यात्रा की जाएगी। इस यात्रा में हर राज्य के हर विधानसभा क्षेत्र को कवर किया जाएगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी का संदेश हर लोकसभा तक पहुंचाना है।


Comments0

Type above and press Enter to search.