BSd0TSYiGpC7GSG9TpO6TpG7Td==

हरियाणा के कृषि मंत्री के बिगड़े बोल, किसानों नेताओं पर बोले- ‘किसी की घरआली भाग रही है, तो किसी की बेटी भाग रही’

JP dalal


अंबाला। हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने गिगनाऊ में आयोजित दो दिवसीय बागवानी मेले में किसान नेताओं पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने किसानों पर हमला बोलते हुए कहा कि जिनकी घरवाली नहीं मानती हैं, उन्होंने किसानों का ठेका ले लिया है। किसी की घरआली भाग रही है, तो किसी की बेटी भाग रही है। क्या तुमने सबका ठेका ले रखा है?



मुझे किसी से डर नहीं लगता- जेपी दलाल


कृषि मंत्री ने कहा कि लुहारू और भिवानी की जनता ने मेरा साथ दिया है और मैं आपके सामने सिर झुकाता हूं। मैं सबकी सच्चाई जानता हूं और मैं किसी से नहीं डरता।


किसानों पर विवादित बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि किसी पर पांच मुकदमे हैं तो किसी पर तीन मुकदमे हैं। हर कोई गलत काम कर रहा है और अगर मैं कुछ कहूंगा तो वे कहेंगे कि मैं गलत बात कह रहा हूं।'


उनके इस बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुशील गुप्ता ने उन पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'पहले भाजपा के नेताओं ने किसानों को खालिस्तानी, आतंकवादी व आंदोलनजीवी कहकर नफ़रत फ़्लाई।


अब हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल सरेआम किसान परिवारों की महिलाओं के बारे में बेतुके बोल बोल रहे हैं?  


मुख्यमंत्री जी आपको, आपके मंत्रियों एवं भाजपा नेताओं को किसान भाईओं और उनके परिवारों से इतनी नफ़रत क्यों है? हरियाणा की जनता यह जानना चाहती है!



Comments0

Type above and press Enter to search.